Move to Jagran APP

दुकान का शटर तोड़कर लाखों का माल साफ

कस्बे में चोरों ने रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान का शटर तोड़कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर लिया। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 05:29 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 05:29 PM (IST)
दुकान का शटर तोड़कर लाखों का माल साफ
दुकान का शटर तोड़कर लाखों का माल साफ

संवाद सूत्र, नारसन: कस्बे में चोरों ने रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान का शटर तोड़कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर लिया। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

लंढौरा के गाधारौणा गांव निवासी मोहित ने करीब एक माह पहले कस्बे की मोनू त्यागी मार्केट में रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान शुरू की थी। सोमवार रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़ डाला। आरोप है कि चोरों ने दुकान से जींस, जैकेट, जूट और शर्ट चोरी कर लिए। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने दुकान का शटर टूटा देख इसकी सूचना मोहित को दी। एएसपी हिमांशु वर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। सीओ मंगलौर अभय सिंह ने सभी दुकानदारों को दुकानों के बाहर रोशनी की व्यवस्था करने के साथ ही सीसीटीवी कैमरे लगाने को कहा है। सीओ अभय सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सहकारी समिति और मंदिर से उड़ाया हजारों का माल

भगवानपुर: भगवानपुर के तेज्जूपुर सहकारी समिति और पास के ही मंदिर से चोरों ने हजारों का माल साफ कर दिया। चोरों ने सहकारी समिति के कार्यालय से इनवर्टर और बैटरी समेत अन्य सामान समेट लिया। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर सामान और अन्य दस्तावेज खंगाले। इसके बाद चोरों ने मंदिर से कुंडल, दो घंटे और अन्य सामान चोरी कर लिया। इस मामले में सहकारी समिति के सचिव श्याम गुप्ता ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.