Move to Jagran APP

-पुलिस को ट्रक से कुचलने का प्रयास, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मंगलौर: हाईवे पर ट्रक से माल चोरी करने वाले गिरोह ने घेराबंदी होने पर प

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 02:59 AM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 02:59 AM (IST)
-पुलिस को ट्रक से कुचलने का प्रयास, दो गिरफ्तार
-पुलिस को ट्रक से कुचलने का प्रयास, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मंगलौर: हाईवे पर ट्रक से माल चोरी करने वाले गिरोह ने घेराबंदी होने पर पुलिस टीम को ट्रक से कुचलने का प्रयास किया। आरोपित पुलिस की तरफ ट्रक चलाकर चलते वाहन से कूदकर फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने किसी तरह ट्रक को काबू करते हुए दो आरोपितों को भी धर दबोचा। जबकि दो फरार हो गए। इनके कब्जे से शहद की छह पेटी और करीब 350 लीटर चोरी का डीजल बरामद हुआ है।

loksabha election banner

हाईवे पर शुक्रवार रात चोरों ने एक कंटेनर का ताला तोड़कर शहद की 25 पेटी चोरी की थी। इसके अलावा दो ट्रक से करीब 650 लीटर डीजल चोरी कर लिया था। पुलिस ने तीनों घटनाओं का मुकदमा दर्ज किया था। शनिवार रात को पुलिस पीरपुरा गांव के पास स्थित बाईपास के निकट गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम को एक ट्रक संदिग्ध हालत में खड़ा दिखा। पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए कोतवाली की जीप को ट्रक के सामने लगा दिया। पुलिस को देख आरोपितों ने ट्रक को स्टार्ट कर दिया। इससे पहले पुलिस कुछ समझ पाती आरोपितों ने ट्रक पुलिस की तरफ चला दिया और खुद चलते वाहन से कूदकर भाग निकले। ट्रक को अपनी तरफ आते देख पुलिस में हड़कंप मच गया। इंस्पेक्टर गिरीश चंद शर्मा जीप से कूद गए। जबकि जीप चालक लालचंद ने वाहन को बचाने का प्रयास किया। इंस्पेक्टर ने चलते ट्रक को काबू किया। इसके बावजूद ट्रक का अगला हिस्सा पुलिस की जीप के पिछले हिस्से से टकरा गया। गनीमत यह रही कि किसी को चोट नहीं लगी। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार आरोपितों ने अपने नाम मेहराज निवासी वार्ड नंबर नौ मोहल्ला बड़े पीर वाला, कस्बा सिवाय थाना जानी, मेरठ, उप्र और दूसरे ने अपना नाम सलमान निवासी वार्ड संख्या पांच, जन्नत कॉलोनी, कस्बा सिवाय, थाना जानी, मेरठ, उप्र बताया है। पुलिस ने ट्रक से छह शहद की पेटी तथा करीब 350 लीटर डीजल बरामद किया। शहद की पेटी शुक्रवार रात हाईवे पर खड़े कंटनेर से तथा डीजल ट्रक से चोरी हुआ था। इनके कब्जे से डीजल निकालने के उपकरण भी मिले हैं। इंस्पेक्टर गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

--------

ट्रक में लगा रखी थी बड़ी टंकी

मंगलौर: पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से जो ट्रक बरामद किया है, उसे आरोपितों ने अपने हिसाब से मॉडीफाई कर रखा है। जिस तेल टैंक से इंजन को डीजल जाता है।तेल का वह टैंक वाहन के पीछे लगा रखा है। जबकि अगले हिस्से में हजारों लीटर की डीजल की बड़ी टंकी लगवाई है। आरोपित चोरी का तेल इसी टैंक में स्टॉक करते थे। आरोपितों ने बताया कि ऐसा ही एक ट्रक उन्होंने यमुनानगर में खड़ा कर रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.