Move to Jagran APP

होटल के कमरे से छात्र-छात्रा बरामद, हंगामा

जागरण संवाददाता, रुड़की: रामनगर स्थित एक होटल से पुलिस ने अलग-अलग समुदाय के नाबालिग छात्र-छ

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 03:01 AM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 03:01 AM (IST)
होटल के कमरे से छात्र-छात्रा बरामद, हंगामा
होटल के कमरे से छात्र-छात्रा बरामद, हंगामा

जागरण संवाददाता, रुड़की: रामनगर स्थित एक होटल से पुलिस ने अलग-अलग समुदाय के नाबालिग छात्र-छात्रा को बरामद किया। विश्व ¨हदू परिषद (विहिप) ने मौके हंगामा किया। दोनों को कोतवाली लाया गया है। जहां इनके परिजनों को बुलाया गया है। पुलिस को गुमराह करने के चलते होटल मालिक पर दस हजार का जुर्माना लगाया गया है।

loksabha election banner

सहारनपुर उत्तर प्रदेश के बेहट क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा भगवानपुर क्षेत्र के एक शिक्षण संस्थान की छात्रा है। इसकी क्लास में छुटमलपुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश का लड़का भी पढ़ता है। छात्रा करौंदी गांव में किराये का मकान लेकर रहती है। शनिवार को छात्रा का जन्मदिन था। जिसके चलते दोपहर करीब 11 बजकर 40 मिनट पर छात्रा अपने क्लास के छुटमलपुर निवासी छात्र के साथ रामनगर स्थित एक होटल के कमरे में पहुंची। इस बीच विहिप कार्यकर्ताओं को भनक लग गई। होटल में जब विहिप कार्यकर्ताओं ने इनकी आइडी चेक की तो पता चला कि दोनों ही अलग-अलग समुदाय के है। इस पर विहिप कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। इसी बीच गंगनहर पुलिस भी वहां पर पहुंच गई। पुलिस ने जब होटल के रजिस्टर चेक किए तो होटल के मैनेजर ने गलत तरीके से कागजातों में हेराफेरी कर इनका होटल से बाहर जाना दर्शा दिया। पुलिस ने जब होटल के कमरे की तलाशी ली तो दोनो बरामद हुए। विहिप कार्यकर्ताओं ने छात्र पर हाथ साफ करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बीच में आ गई। पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि परिजनों को कोतवाली बुलाया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। होटल मालिक पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.