Move to Jagran APP

Haridwar News : कॉलेज के बाहर युवकों के दो गुटों में मारपीट, हंगामा

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के देहरादून हाईवे पर बीएसएम डिग्री कॉलेज है। शुक्रवार को कॉलेज के बाहर युवकों के दो गुटों में वर्चस्व को लेकर विवाद हो गया। पहले दोनों पक्षों में गाली गलौज हो गई। इसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया।

By Krishna kumar sharmaEdited By: Mohammed AmmarFri, 26 May 2023 10:02 PM (IST)
Haridwar News : कॉलेज के बाहर युवकों के दो गुटों में मारपीट, हंगामा
Haridwar News : कॉलेज के बाहर युवकों के दो गुटों में मारपीट, हंगामा

जागरण संवाददाता, रुड़की : बीएसएम डिग्री कॉलेज के बाहर युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। जिससे मौके पर जमकर हंगामा हो गया। पुलिस के आने पर युवक अपने दुपहिया वाहन छोड़कर फरार हो गये। पुलिस ने सभी वाहनों को कब्जे में लिया है। पुलिस वाहनों के नंबर के आधार पर युवकों की तलाश कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के देहरादून हाईवे पर बीएसएम डिग्री कॉलेज है। शुक्रवार को कॉलेज के बाहर युवकों के दो गुटों में वर्चस्व को लेकर विवाद हो गया। पहले दोनों पक्षों में गाली गलौज हो गई। इसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई।

मामला तूल पकडता देख पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आता देख युवक वहां से फरार हो गये। पुलिस ने इन्हें पकड़ने का प्रयास किया लेकिन पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मौके से युवकों की दो बुलेट और चार बाइक कब्जे में ले ली।

पुलिस इन वाहनों को ट्रैक्टर ट्रॉली में लादकर कोतवाली गंगनहर ले आई। पुलिस वाहनों के नंबर के आधार पर युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बीएल भारती ने बताया कि बाइकों को सीज किया जायेगा। साथ ही युवकों को चिन्हित कर इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।