जागरण संवाददाता, हरिद्वार: असलहों की नुमाईश करने वालों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने अब भाजपा के एक नामित पार्षद के खिलाफ हर्ष फायरिंग का मुकदमा दर्ज किया है। पार्षद ने अपनी शादी के एक समारोह में लाइसेंसी रायफल से हर्ष फायरिंग की थी। पुलिस ने रायफल भी जब्त कर ली है। वहीं, पथरी क्षेत्र में तमंचे के साथ वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डालने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देश पर पुलिस इन दिनों हथियारों के साथ फोटो वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डालने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है। तीन दिन पहले भाजपा के नामित पार्षद हारुन खान निवासी ज्वालापुर की शादी हुई थी। उसी दौरान हारुन ने अपनी लाइसेंसी रायफल से हर्ष फायरिंग की। आसपास खड़े उनके किसी दोस्त ने इसकी वीडियो बना ली। 

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने पर एसएसपी ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए। जिस पर एसएसआइ अंशुल अग्रवाल की तहरीर पर पुलिस ने नामित पार्षद हारुन खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि लाइसेंसी रायफल भी जब्त कर ली गई है। लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी। 

वहीं, दूसरी तरफ पथरी क्षेत्र में तमंचे के साथ वीडियो प्रसारित होने पर पुलिस ने आरोपित अजीत कुमार निवासी अंबूवाला, पथरी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस टीम में फेरुपुर चौकी प्रभारी विरेंद्र नेगी, कांस्टेबल जयपाल व राजीव शामिल रहे।

Edited By: Shivam Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट