Move to Jagran APP

Haridwar News: बसपा विधायक ने सीएम धामी और सरकार को सराहा, कहा- राज्य विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल एवं लक्सर के बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद ने दीप जलाकर शिविर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सभी की सुनते हैं और उनकी तो बहुत अधिक सुनते हैं।

By Anoop kumar singhEdited By: Shivam YadavPublished: Wed, 29 Mar 2023 01:14 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 01:14 AM (IST)
लक्सर में आयोजित बहुउद्देशीय शिविर में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल, लक्सर विधायक मोहम्मद शहजाद व अन्य

लक्सर, जागरण टीम: सरकार के एक साल, नई मिसाल कार्यक्रम के तहत लक्सर में बहुउद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में समस्त विभागों की ओर से जनहित योजनाओं की जानकारी दी गई। चिकित्सा विभाग ने शिविर में आए व्यक्तियों के स्वास्थ्य की जांच की तथा दिव्यांगों को प्रमाण पत्र वितरित किए।

loksabha election banner

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल एवं लक्सर के बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद ने दीप जलाकर शिविर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सभी की सुनते हैं और उनकी तो बहुत अधिक सुनते हैं। 

उन्होंने मुख्यमंत्री के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि सरकार की ओर से आयोजित बहुउद्देशीय शिविर में एक छत के नीचे सभी सुविधाएं उपलब्ध हो रही हैं तथा आमजन को अपने कार्यों के लिए इधर-उधर नहीं भटकना पड़ रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री की जमकर सराहना की। 

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने सरकार की एक साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि राज्य सरकार अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य कर रही है। एक साल में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। सरकार की योजनाओं का लाभ राज्य के हर व्यक्ति तक पहुंचे तथा उनकी मूलभूत समस्याओं का समाधान हो, इसके लिए सरकार जनता के द्वार तक पहुंच रही है। 

उन्होंने कहा कि महिलाओं को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सराहनीय सोच है। बेटियां कैसे आगे बढ़े तथा महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने से लेकर नौकरियों में 30 फ़ीसदी आरक्षण की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि मुख्य मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में राज्य विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा है। एक साल के कार्यकाल में राज्य ने हर क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए हैं। 

इस अवसर पर, नगर पालिका अध्यक्ष अमरीश गर्ग भाजपा नेता मोहित कौशिक, एसडीएम गोपाल राम बिनवाल, तहसीलदार चंद्रशेखर वशिष्ठ, सीओ मनोज ठाकुर समेत सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.