टीम जागरण, रुड़की : Haridwar Crime : भगवानपुर में देर रात्रि को टोल प्लाजा पर कार लूट करने वाले बदमाश घेराबंदी के बाद फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि अज्ञात बदमाशों ने एक कार लूट ली है। सूचना मिलने पर भगवानपुर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया।

भगवानपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

बदमाश कार लेकर मेन बाजार होते हुए इमली रोड से बहादराबाद की तरफ भागे। इसके बाद पूरे हरिद्वार जिले की पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई। पुलिस की घेराबंदी होने पर बदमाश इमली रोड पर पथरी रो पुल के पास कार को छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में भगवानपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

तीन जगह ताले तोड़कर लाखों रुपए की चोरी कर ली

वहीं मंगलौर में एक ही रात में चोरों ने तीन जगह ताले तोड़कर लाखों रुपए की चोरी कर ली। मंगलौर के मोहल्ला सैनीपुरा मालियान निवासी फिरोज खान अपनी ससुराल ग्राम बिजौली गया हुआ था।

गुरुवार की सुबह जब वह अपने घर पहुंचा तो उसके घर का ताला टूटा हुआ था। चोर उसके घर से गैस सिलिंडर, इनवर्टर बैटरी, सोने के जेवरात और कपड़े समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए।

22 फरवरी को होनी है लड़की की शादी

इसी मोहल्ले मे रहने वाले सुशील कुमार भट्टे पर काम करते हैं। उनके यहां 22 फरवरी को लड़की की शादी है, जिसके लिए उन्होंने जेवर और कुछ नकदी घर पर रखी हुई थी। गुरुवार की सुबह जब वह अपने घर पहुंचे तो उनके घर का भी ताला टूटा हुआ था और घर में सामान बिखरा पड़ा था। चोर उसके घर से 20 हजार की नकदी और सोने के जेवर चोरी कर ले गए।

मोहल्ला किला निवासी जैद मोहल्ला पठानपुरा में नया मकान बना रहा है। जहां से चोर निर्माणाधीन मकान से मशीन वह अन्य सामान चोरी कर ले गए। एक ही रात में तीन स्थानों पर हुई चोरी से कस्बे में दहशत का माहौल है।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट