Move to Jagran APP

प्रतिमा को लेकर रुड़की में मेयर और विधायक के समर्थक भिड़े

रुड़की में चंद्रशेखर की प्रतिमा लगाने को लेकर मेयर और विधायक समर्थक आपस में भिड़ गए। पुलिस ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामला शांत किया। क्षेत्र में तनाव की स्थिति है।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 16 Sep 2017 11:37 AM (IST)Updated: Sat, 16 Sep 2017 09:02 PM (IST)
प्रतिमा को लेकर रुड़की में मेयर और विधायक के समर्थक भिड़े
प्रतिमा को लेकर रुड़की में मेयर और विधायक के समर्थक भिड़े

रुड़की, [जेएनएन]: सिविल लाइन्स में चंद्रशेखर की प्रतिमा लगाने को लेकर विधायक प्रदीप बत्रा और मेयर यशपाल राणा आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इसी दौरान दोनों के समथर्क आपस में भिड़ गए और मारपीट भी हुई। 

loksabha election banner

तनाव को देखते हुए पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। फिलहाल मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। करीब एक माह से सिविल लाइन्स में मूर्ति लगाने को लेकर विवाद चल रहा है। विधायक और मेयर अलग अलग जगह पर मूर्ति लगवा रहे हैं। 

बताया गया कि रात को विधायक प्रदीप बत्रा ओर समर्थक चौक पर स्टे के बावजूद निर्माण करने पहुचे। पुलिस ने मौके पर जाकर काम रुकवाने का प्रयास किया। 

इसी दौरान मेयर और उनके समर्थक भी वहां पहुच गए। इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई। पुलिस ने बीचबचाव कर किसी तरह दोनों पक्षों को अलग किया। इस दौरान पुलिस से भी धककामुकी हो गई।  

विवाद की सुचना पर सीओ एसके सिंह, इंस्पेक्टर ऐष्वर्य पाल पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। वही बीजेपी की ओर से झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल, सुबोध राकेश मोके पर पहुंचे। इसी बीच एसएसपी केकेवीके भी मौके पर पहुंच और मामला शांत कराया। 

इस मामले में पुलिस ने मेयर पक्ष की तरफ से विधायक प्रदीप बत्रा समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वहीं, बत्रा पक्ष ने मेयर समेत पांच लोगो पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। 

यह भी पढ़ें: महिला ने सीएम की फ्लीट के आगे किया कूदने का प्रयास

यह भी पढ़ें: किशोरी को मारने की नीयत से घर में घुसा युवक, परिजनों ने पकड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.