Move to Jagran APP

शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम, हंगामा

संवाद सूत्र, लक्सर: तीन सौ रुपये के विवाद में जान देने वाले गारंटर बने युवक की आत्महत्या करने क

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 08:40 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 08:40 PM (IST)
शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम, हंगामा

संवाद सूत्र, लक्सर: तीन सौ रुपये के विवाद में जान देने वाले गारंटर बने युवक की आत्महत्या करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। घटना से आक्रोशित परिजनों ने आरोपित युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर उपजिलाधिकारीके आवास के सामने सड़क पर शव रखकर जाम लगाया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

केशव नगर वार्ड निवासी सन्नी (21) पुत्र ब्रहमपाल एक रेडीमेड गारमेंट की दुकान पर काम करता था। उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसकी दुकान से कपड़े खरीदे थे। इसमें उसने 300 रुपये सन्नी की गारंटी पर उधार किए थे, लेकिन उक्त युवक ने पैसे वापस नहीं किए। सन्नी के कई बार पैसे मांगने पर भी उसने पैसे नहीं लौटाए। बुधवार को सन्नी ने एक बार फिर युवक से पैसे मांगे, तो आरोपित युवक व उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की। सन्नी की मां के साथ भी युवकों ने अभद्रता की। इससे आहत होकर सन्नी ने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव उसके घर पहुंचा। परिजन व स्थानीय लोग शव को लेकर लक्सर रायसी मार्ग पर पहुंचे और एसडीएम आवास के सामने शव रखकर जाम लगा दिया।

परिजनों और स्थानीय लोगों ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। चौकी प्रभारी मनोज सिरौला ने परिजनों को समझाबुझाकर शांत किया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के आश्वासन के बाद परिजन व लोग शांत हुए। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.