जागरण संवाददाता, रुड़की: पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए तमंचे और स्मैक के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मंगलवार रात सिविल लाइंस पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान उन्हें जौरासी गांव निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि गांव का ही एक व्यक्ति तमंचा लेकर ढंडेरा फाटक के पास खड़ा है। सूचना पर एसआइ नरेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने अपना नाम रियासत निवासी जौरासी कोतवाली रुड़की बताया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक देशी तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं। सिविल लाइंस कोतवाली के कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी अभिनव शर्मा ने बताया कि आरोपित रियासत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित के खिलाफ करीब नौ मुकदमे दर्ज हैं। आरोपित के खिलाफ हाल ही में पुलिस ने गुंडा एक्ट में कार्रवाई भी की थी। दूसरी तरफ कलियर पुलिस ने बुधवार सुबह हज हाउस के पास पार्किंग से कलीम निवासी बंदा रोड कोतवाली रुड़की को गिरफ्तार किया। इसके कब्जे से करीब आठ ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

---------

अवैध शराब में दो पकड़े

कलियर: कलियर पुलिस ने हबीबीपुर निवासी शिवलाल को देशी शराब के 44 पव्वे के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं मेहवड़ कलां निवासी सतपाल को 40 देशी शराब के पव्वे के साथ गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप