Move to Jagran APP

-कनखल में आधी रात भिड़े कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : कनखल में भाजपा पार्षद प्रत्याशी के फ्लैट में शराब का जखीरा छिपाने

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 09:10 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 09:10 PM (IST)
-कनखल में आधी रात भिड़े कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता
-कनखल में आधी रात भिड़े कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : कनखल में भाजपा पार्षद प्रत्याशी के फ्लैट में शराब का जखीरा छिपाने का आरोप लगाकर कांग्रेसियों ने मंगलवार की रात जमकर हंगामा किया। भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों और कांग्रेसियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। कांग्रेस फ्लैट का दरवाजा खुलवाने की मांग को लेकर कांग्रेस सड़क पर धरने देकर बैठ गए। आधी रात प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट नुपुर वर्मा ने ताला खुलवाया। लेकिन फ्लैट से शराब नहीं मिली है। भाजपा प्रत्याशी की पत्नी ने कांग्रेसियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

loksabha election banner

कनखल क्षेत्र के कुछ कांग्रेस नेताओं को मंगलवार की रात सूचना मिली की बैरागी कैंप वार्ड से भाजपा पार्षद प्रत्याशी भूपेंद्र कुमार के समर्थक मतदाताओं को शराब बांट रहे हैं। कानाफूसी होने पर कांग्रेसी नेता मिशन रोड स्थित भूपेंद्र कुमार के घर पर जमा हो गए। उनका आरोप था कि भूपेंद्र ने फ्लैट में शराब का जखीरा रखा हुआ है। यहीं से शराब बैरागी कैंप में सप्लाई की जा रही है। कुछ ही देर में पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी, पूर्व विधायक अंबरीश कुमार, पूर्व दर्जाधारी संजय पालीवाल, कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा, युंका नेता राम विशाल देव आदि कांग्रेसी मौके पर पहुंच गए और नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे। भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र के समर्थकों ने इसका विरोध किया। जिस पर कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। सीओ कनखल स्वप्न किशोर ¨सह ने कांग्रेसियों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। कनखल थाने के अलावा आस-पास के थाने कोतवालियों की पुलिस को भी कनखल बुला लिया गया। मगर कांग्रेस फ्लैट का दरवाजा खुलवाने की मांग को लेकर सड़क पर ही धरना देकर बैठ गए। पुलिस का कहना था कि मकान बंद है और ताला मजिस्ट्रेट या उनके आदेश पर ही खुलवाया जा सकता है। प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट नुपुर वर्मा को मौके पर आना पड़ा। लेकिन ताला खुलवाने पर शराब नहीं मिली। तब कांग्रेसी अपना सा मुंह लेकर लौट गए। सीओ कनखल स्वप्न किशोर ¨सह ने बताया कि इस मामले में भाजपा पार्षद प्रत्याशी की पत्नी ने तहरीर दी है। जिसमें मारपीट व गाली-गलौच जैसे आरोप लगाए गए हैं। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। जरूरत पड़ी तो माहौल बिगाड़ने वालों के मुचलके भी पाबंद किए जाएंगे। दूसरा ताला खोलने की भी उठाई मांग

कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता कई घंटे से फ्लैट का ताला खुलवाने की मांग पर अड़े थे। कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट नुपुर वर्मा खुद कनखल पहुंची। उन्होंने ताला खुलवाया तो फ्लैट में शराब नहीं थी। तब कांग्रेस दूसरे फ्लैट का ताला खोलने की मांग करने लगे। लेकिन प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट व पुलिस ने कांग्रेसियों को वापस भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.