Move to Jagran APP

Roorkee: दिनदहाड़े दो बच्चों का अपहरण कर भाग रहे बदमाश को पकड़ा, भीड़ ने कर दी धुनाई; पुलिस हिरासत में आरोपित

Roorkee रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में एक बच्‍चा चोर युवक पकड़ा गया। डेढ़ साल के बच्चे हमवाद का एक युवक ने अपहरण कर लिया। इसके बाद वह गांव के ही दूसरे मोहल्ले में पहुंचा और दूसरे बच्चे उठाकर भागने लगा।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Sat, 27 May 2023 02:52 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 03:36 PM (IST)
Roorkee: दिनदहाड़े दो बच्चों का अपहरण कर भाग रहे बदमाश को पकड़ा, भीड़ ने कर दी धुनाई; पुलिस हिरासत में आरोपित
Roorkee: रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में एक बच्‍चा चोर युवक पकड़ा गया।

टीम जागरण, रुड़की: Roorkee: रामपुर गांव में दिनदहाड़े घर के बाहर खेल रहे दो बच्चों का अपहरण करके भाग रहे एक बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया। गुस्साई भीड़ ने आरोपित को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। आरोपित के बच्चा चोर गिरोह से जुडे होने की आशंका है।

loksabha election banner

रामपुर गांव निवासी शमशेर ट्रक चालक है। शनिवार की सुबह शमशेर का बेटा हमवाद (डेढ़ साल) घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वहां पर एक युवक आया। युवक ने मौका देख कर आइस्क्रीम दिलाने के बहाने से हमवाद को उठा लिया। उसने बच्चे को कमर में बांधी एक झोली में डाल लिया और वहां से फरार हो गया। इसके बाद आरोपित यहां से दूसरी गली में पहुंचा।

आरोपित ने यहां पर भी घर के बाहर खेल रहे दो साल के बच्चे को गोद में उठाकर भागने लगा। इसी बीच दोनों बच्चे जोर जोर से रोने लगे। इसी दौरान गली में खड़े एक युवक ने देखा कि बच्चे को एक अनजान युवक उठाकर ले जा रहा है। यह देख उसने शोर मचाते हुए उसे पकड़ने का प्रयास किया। युवक को अपनी तरफ आता देख उक्‍त युवक तेज गति से भागने लगा। इसी दौरान घरों से अन्य लोग भी बाहर आ गये और घेराबंदी कर दी।

लोगों ने बच्चों का अपहरण कर भाग रहे बदमाश को पकड़ लिया। इसके बाद भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। भीड़ ने उसे बुरी तरह से पीटा। आरोपित के पास एक बैग भी मिला है। सूचना पर गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। आरोपित के कब्जे से दोनों बच्चे बरामद किये गये।

पकड़े जाने के बाद आरोपित युवक अपने बारे में बार-बार गलत जानकारी दे रहा है। पुलिस आरोपित से गहनता से पूछताछ कर रही है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद इस मामले से जु़डी अन्य जानकारी भी सामने आएगी।

आरोपित के बच्चा चोर गिरोह से जुड़ा होने की आशंका

जिस तरह से आरोपित युवक ने दिनदहाड़े दो बच्चों को उठाकर वहां से भागने का प्रयास किया। उससे आशंका जताई जा रही है कि आरोपित बच्चा चोर गिरोह का सदस्य है। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। आरोपित के साथ कुछ अन्य लोग जुड़े हुए है या नहीं। इसकी जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.