Move to Jagran APP

धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में मुकदमा

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने पथरी क्षेत्र के एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवक सऊदी अरब में नौकरी करता है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उसके खिलाफ पथरी थाने में तहरीर दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 07:39 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 06:18 AM (IST)
धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में मुकदमा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने पथरी क्षेत्र के एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवक सऊदी अरब में नौकरी करता है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उसके खिलाफ पथरी थाने में तहरीर दी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक बहादरपुर जट निवासी रिजवान दो महीने पहले काम करने के लिए सऊदी अरब गया है। आरोप है कि रिजवान ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट डाली। जिसमें धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। इस मामले में बजरंग दल नेता जिवेंद्र तोमर व कुछ अन्य कार्यकर्ता पथरी थाने पहुंचे और तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने रिजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं रिजवान के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके भाई की फेसबुक आइडी से किसी ने फोटो उठाने के बाद फर्जी पोस्ट डाली है। आरोप है कि नीतू कुमारी के नाम से किसी ने फर्जी आइडी बनाई हुई है। उसी ने रिजवान के खिलाफ साजिश रचते हुए आपत्तिजनक पोस्ट की है। रिजवान ने फेसबुक लाइव और पोस्ट के माध्यम से यह स्पष्ट किया है। वहीं पथरी थानाध्यक्ष सुखपाल मान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.