Move to Jagran APP

शहर के पाश इलाके में दिन निकलते ही तोड़ डाले बैंक के ताले

शहर के पाश इलाके में दिन निकलते ही एक आरोपित ने बैंक के ताले तोड़ दिए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 03:00 AM (IST)
शहर के पाश इलाके में दिन निकलते ही तोड़ डाले बैंक के ताले
शहर के पाश इलाके में दिन निकलते ही तोड़ डाले बैंक के ताले

जागरण संवाददाता, रुड़की: शहर के पाश इलाके में दिन निकलते ही एक आरोपित ने बैंक के ताले तोड़ डाले और अंदर घुस गया। काफी देर तक वह बैंक के दस्तावेज खंगालता रहा। इसी बीच आहट होने पर आरोपित वहां से बिना चोरी किए ही फरार हो गया। पूरा मामला बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में इंडियन बैंक है। बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे एक युवक बाइक पर बैंक के बाहर आकर रुका। बाइक को एक तरफ खड़ा करने के बाद युवक बैंक के गेट पर पहुंचा। युवक ने इधर-उधर देखा और मौका पाकर बैंक के ताले तोड़ दिए। जिस समय उसने बैंक के ताले तोड़े उस समय बारिश हो रही थी। सड़क पर आसपास कोई भी नहीं था। ताला तोड़ने के बाद युवक बैंक के अंदर दाखिल हुआ। उसने बैंक कर्मचारियों की मेज की दराज को खंगालना शुरू कर दिया। वहां पर रखे दस्तावेज खंगाले। इसके बाद वह स्ट्रांग रूम की तरफ बढ़ता, इसी बीच बाहर सड़क पर कुछ आहट हुई। आहट होने पर आरोपित डर गया और वहां से बिना कुछ चोरी किए ही फरार हो गया। यह पूरा मामला बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसी बीच किसी ने बैंक के ताले टूटे देख इसकी सूचना सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दे दी। इस वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बैंक कर्मचारियों को मौके पर बुलाया। फुटेज से पता चला कि बैंक से कोई सामान चोरी नहीं हुआ है। इसके बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि फुटेज के आधार पर आरोपित को चिह्नित किया गया है। शीघ्र ही उसकी धरपकड़ की जायेगी। लोहे के सेटरिग का सामान ले उड़ा

झबरेड़ा: कस्बे में सहारनपुर मार्ग पर चरण बजरंगी की कार्ड प्रिटिग की दुकान है। दुकान के बाहर वह कुछ निर्माण कार्य करा रहे हैं। रात के समय पिलर बनाने के लिए रखा गया लोहे का सेटरिग लेकर एक चोर फरार हो गया। दुकान के बाहर लगे कैमरे में आरोपित का हुलिया कैद हुआ है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.