Move to Jagran APP

युवक की पिटाई कर वीडियो बनाने वालों पर मुकदमा

संवाद सूत्र, लक्सर: युवती से छेड़छाड़ के आरोप में युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 08:06 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 08:06 PM (IST)
युवक की पिटाई कर वीडियो बनाने वालों पर मुकदमा
युवक की पिटाई कर वीडियो बनाने वालों पर मुकदमा

संवाद सूत्र, लक्सर: युवती से छेड़छाड़ के आरोप में युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई करने और बाल काटने के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मारपीट में इस्तेमाल लाठी डंडों को कब्जे में लेने के साथ ही युवक की पिटाई की वीडियो फुटेज भी जुटाई है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक लक्सर कोतवाली के मुंडाखेड़ा गांव निवासी शुभम रविवार को घर के बाहर खड़ा था। आरोप है कि वहां से गुजर रही एक युवती पर शुभम ने कोई टिप्पणी कर दी। इसके बाद युवती के परिजन वहां आए और शुभम को खींचकर अपने घर में ले गए। उसे घंटों बंधक बनाकर रखा गया और उसके हाथ-पांव बांधकर बड़ी बेरहमी से उसे बंधक बनाकर लाठी डंडों व जूते चप्पलों से पिटाई की। युवक के बाल भी काट दिए। घटना की कई वीडियो भी बनाई गई। शाम के समय कुछ बच्चों ने शुभम के परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद युवक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। बाद में युवक को छुड़ाया गया। इसके बाद परिजन युवक को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। युवक को उपचार के लिए देहरादून भेजा गया है।

पीड़ित के पिता छबील ¨सह की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित कुसुम पत्नी मुकेश, नाथीराम, सुभाष पुत्र पूरणचंद, सुक्खा पुत्र अजबा व अमित पुत्र नोरतू निवासी ग्राम मुंडाखेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपित नाथीराम को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल अमरचंद शर्मा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

युवती ने लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

लक्सर: मामले में युवती पक्ष की ओर से भी पुलिस को तहरीर दी गई है। तहरीर में युवती की ओर से युवक और उसके तीन साथियों पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया गया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर आ रही थी। रास्ते में युवक ने उसके ऊपर टिप्पणी की। इस पर वह अपने घर आ गई। जहां युवक व उसके तीन साथी उसके घर में घुस आए और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए और आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.