Move to Jagran APP

ओवर स्पीड वाहनों पर सीपीयू का शिकंजा, 10 चालान

हाईवे पर ओवर स्पीड वाहनों पर सीपीयू ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पहले ही दिन सीपीयू ने ओवर स्पीड में 10 वाहनों के चालान किए। सीपीयू को स्पीड गन से लैस किया गया है जो दूर से आने वाले वाहनों की रफ्तार पर नजर रखेगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 07:14 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 07:14 PM (IST)
ओवर स्पीड वाहनों पर सीपीयू का शिकंजा, 10 चालान
ओवर स्पीड वाहनों पर सीपीयू का शिकंजा, 10 चालान

जागरण संवाददाता, रुड़की: हाईवे पर ओवर स्पीड वाहनों पर सीपीयू ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पहले ही दिन सीपीयू ने ओवर स्पीड में 10 वाहनों के चालान किए। सीपीयू को स्पीड गन से लैस किया गया है, जो दूर से आने वाले वाहनों की रफ्तार पर नजर रखेगी।

loksabha election banner

शुक्रवार से सीपीयू की हाईवे पर तैनाती की गई है। सीपीयू की टीम अब हाईवे पर चेकिंग करेगी। इन प्वाइंटों पर तेज रफ्तार वाहनों पर शिकंजा कसने के लिए सीपीयू टीम की तैनाती की गई है। सीपीयू की टीम को स्पीड गन से लैस किया गया है। इस स्पीड गन के जरिये सीपीयू की टीम हाईवे पर अलग-अलग प्वाइंटों पर चेकिग कर तेज रफ्तार वाहनों पर कार्रवाई करेगी। पहले ही दिन सीपीयू की टीम ने पुहाना अंडर पास के निकट हाईवे पर तेज रफ्तार वाहनों को स्पीड गन से ट्रेस किया। सीपीयू की टीम ने हाईवे पर ओवर स्पीड से दौड़ने वाले दस दोपहिया और चौपहिया वाहनों के चालान किए। हर दिन अलग-अलग प्वाइंटों के अलावा शहर के अंदर तीन प्वाइंटों पर सीपीयू की तैनाती रहेगी। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि इस समय शहर के तीन प्वाइंटों पर सीपीयू की टीम तैनात है। इसमें एक प्वाइंट पटरी पर पीरबाबा कॉलोनी से लेकर सोलानी पार्क और दूसरा प्वाइंट रोडवेज बस स्टैंड से एटूजेड तक है। वहीं तीसरा प्वाइंट रोडवेज बस स्टैंड से एमएच चौक तक है। गर्मी के सीजन में सड़कों पर चेन स्नेचिग की आशंका रहती है। ऐसे में इन प्वाइंटों पर सीपीयू की तैनाती बनी रहेगी। जबकि सीपीयू टीम की कई ड्यूटी प्वाइंट बदले जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.