Move to Jagran APP

कोरोना,, तहसील से मायूस होकर लौटे फरियादी

दो दिन के अवकाश के बाद सोमवार को तहसील मुख्यालय खुला लेकिन तहसील में कामकाज नहीं हो सका।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 05:46 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 05:46 PM (IST)
कोरोना,, तहसील से मायूस होकर लौटे फरियादी

जागरण संवाददाता, रुड़की: दो दिन के अवकाश के बाद सोमवार को तहसील मुख्यालय खुला, लेकिन तहसील के तीन कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते कामकाज नहीं हो सका। इसकी वजह से तमाम फरियादी एवं आवेदनकर्ता मायूस होकर लौट गए।

loksabha election banner

रुड़की तहसील में नाजिर, कानूनगो समेत तीन कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से सोमवार से तहसील मुख्यालय को बंद कर दिया है। इसके चलते सबसे अधिक परेशानी प्रमाण पत्र लेने वाले अभ्यर्थियों को हुई। दरअसल पिछले सप्ताह इंटरनेट की दिक्कत के चलते ई- डिस्ट्रिक सेंटर पर कामकाज प्रभावित हुआ। तहसील से भी रोजाना करीब ढाई सौ प्रमाण पत्र जारी होते हैं, लेकिन सोमवार को न तो कोई प्रमाणपत्र स्वीकार किया और न ही आवेदन पत्र। मुख्य गेट पर आम आदमी के प्रवेश को रोकने के लिए कर्मचारियों की तैनाती की गई है। तहसीलदार सुनैना राणा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते सोमवार को कामकाज बंद रहा है। लोग कॉमन सर्विस सेंटर पर भी प्रमाणपत्र के लिए आवेदन कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.