Move to Jagran APP

भाई-बहन ने पीएम केयर्स फंड में दान की अपनी पाकेट मनी

संवाद सहयोगी रुड़की कोरोना वायरस से बचाव और राहत कार्यों के लिए मदद में बच्चे भी आगे आ

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 06:20 AM (IST)
भाई-बहन ने पीएम केयर्स फंड में दान की अपनी पाकेट मनी
भाई-बहन ने पीएम केयर्स फंड में दान की अपनी पाकेट मनी

संवाद सहयोगी, रुड़की: कोरोना वायरस से बचाव और राहत कार्यों के लिए मदद में बच्चे भी आगे आ रहे हैं। सोमवार को एक भाई-बहन ने भी पाकेट मनी से बचाकर जमा किए गए पांच हजार रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए। बच्चों ने इसका चेक एसपी देहात को दिया है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस से निपटना एक बड़ी चुनौती बना हुआ है। केंद्र और राज्य सरकारें इससे निपटने को लेकर तमाम प्रयास कर रही हैं। लोग भी इस जंग में सरकार का खुलकर सहयोग कर रहे हैं। पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए लोग अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग धनराशि जमा करा रहे हैं। पुरानी तहसील निवासी कक्षा 10 के छात्र प्रियांशु और कक्षा छह में पढ़ने वाली छोटी बहन वैष्णवी ने अपनी पाकेट मनी से बचाकर जमा किए गए पांच हजार रुपये पीएम केयर्स फंड में जमा कराए। दोनों बच्चों ने कोतवाली रुड़की पहुंचकर एसपी देहात एसके सिंह को चेक सौंपा। एसपी देहात ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जिस तरह लोगों का सहयोग मिल रहा है, वह सराहनीय है। बच्चों के पिता पुनीत रोहिला और दादा वीरेंद्र कुमार रोहिला ने बताया कि दोनों बच्चों ने खुद इसकी इच्छा जताई थी। बता दें कि तीन दिन पहले एक बच्चे ने अपने गोलक में जमा रुपयों को पीएम केयर्स फंड में दान किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.