Move to Jagran APP

प्रचार के अंतिम दिन लगाया एड़ी-चोटी का जोर

जागरण संवाददाता रुड़की चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तीनों ही छात्र संगठनों और प्रत्याशियों ने

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 09:08 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 12:19 AM (IST)
प्रचार के अंतिम दिन लगाया एड़ी-चोटी का जोर

जागरण संवाददाता, रुड़की: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तीनों ही छात्र संगठनों और प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी। मतदाताओं के घर-घर जाकर उन्हें अपने पक्ष में वोट करने के लिए कहा। इसके साथ ही दूर-दराज के विद्यार्थियों को कॉलेज तक लाने और फिर मतदान के बाद घर छोड़ने के लिए गाड़ी की व्यवस्था करने का भी प्रलोभन दिया।

loksabha election banner

शहर के केएलडीएवी पीजी कॉलेज में आज छात्रसंघ चुनाव होंगे। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, सह सचिव, कोषाध्यक्ष और विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद के लिए मतदान होगा। मतदान सुबह नौ बजे से प्रारंभ हो जाएगा। उधर, छात्रसंघ चुनाव में अधिकाधिक सीट जीतने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन कांग्रेस और बहुजन छात्र संघ के पदाधिकारियों, प्रत्याशियों एवं कार्यकर्ताओं ने रविवार को एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया। सुबह से लेकर देर शाम तक जहां बैठकों का दौर जारी रहा। वहीं शहर और आसपास के गांवों में जाकर विद्यार्थी मतदाताओं के घर-घर जाकर उन्हें अपने पक्ष में वोट करने के लिए अभियान चलाया। सोमवार को मतदान के दौरान दूर-दराज के छात्र-छात्राओं को कॉलेज पहुंचने में कोई असुविधा नहीं हो, इसके लिए तीनों ही संगठनों की ओर से उनके लिए गाड़ी की व्यवस्था की जाएगी। बहुजन छात्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष अमित पाटिल ने बताया कि रविवार को छात्रसंघ चुनाव के प्रचार के लिए अंतिम दिन था। ऐसे में उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी।रामपुर चुंगी एवं सलेमपुर में छात्रों से संपर्क किया गया। उनके अनुसार सभी समाज के विद्यार्थियों की ओर से उनके प्रत्याशियों को समर्थन दिया जा रहा है। वहीं एनएसयूआइ के जिलाध्यक्ष सचिन चौधरी व अभाविप के पूर्व जिला सह संयोजक सूर्यकांत सैनी के अनुसार रविवार को प्रचार के आखिरी दिन जोर-शोर से घर-घर अभियान चलाया गया। विद्यार्थियों को समझाया गया कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। साथ ही अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगे गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.