Move to Jagran APP

YouTuber Boby Katariya ने सड़क पर कुर्सी लगाकर छलकाए जाम, वायरल हुई फोटो, अब बुरे फंसे

YouTuber Boby Katariya उत्‍तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून को इस मामले में जांच के आदेश जारी किए हैं। डीजीपी ने तत्काल जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 01:12 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 01:12 PM (IST)
YouTuber Boby Katariya : वायरल हुई फोटो ।

टीम जागरण, देहरादून : YouTuber Boby Katariya : देहरादून में सड़क पर कुर्सी लगाकर शराब पीने के मामले में अब यूट्यूबर बाबी कटारिया (Boby Katariya) बुरे फंस गए हैं। पुलिस ने बाबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

आरोपित के खिलाफ कैंट कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। डीजीपी ने कहा कि ऐसे व्यक्तियों को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही आरोपित को बयान देने के लिए बुलाया जाएगा। 

तत्काल जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश

उत्‍तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून को इस मामले में जांच के आदेश जारी किए हैं। गौरतलब है कि यूट्यूबर की शराब की बोतल के साथ इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हो रही है।

जब यह फोटो डीजीपी अशोक कुमार (DGP Ashok Kumar) के पास पहुंची तो उन्होंने तत्काल जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए।

जल्द मुकदमा दर्ज कर सकती है पुलिस

एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने मामले की जांच सोशल मीडिया सेल को सौंपी है। अब तक हुई जांच में पता चला है फोटो देहरादून के कैंट क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कौन है बाबी कटारिया (Boby Katariya)

बाबी कटारिया (Boby Katariya) गुरुग्राम का रहने वाले हैं। वह यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फालोवर हैं। उनका असली नाम बलवंत कटारिया है।

विवादों से पुराना नाता

बाबी कटारिया (Boby Katariya) का विवादों से पुराना नाता है। दिसंबर 2017 में गुरुग्राम के पुलिस थाने में हंगामा करने और पुलिसकर्मियों पर कथित तौर पर हमला करने को लेकर उन्‍हें गिरफ्तार किया गया था।

तब कटारिया ने हरियाणा पुलिस पर हिरासत में टार्चर करने और थर्ड डिग्री के इस्तेमाल के आरोप लगाए थे। इसके अलावा दिल्ली में भी उसके खिलाफ केस दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.