Move to Jagran APP

स्मैक तस्करी में पुलिस ने युवक को पकड़ा, जा रहा था छात्रों को बेचने Dehradun News

विकासनगर कोतवाली पुलिस ने नगर की मुस्लिम बस्ती के पीछे खाली मैदान से हरबर्टपुर के एक युवक को स्मैक के साथ दबोचा। आरोपित सहारनपुर के मिर्जापुर से स्मैक खरीदकर लाया था।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 11:40 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 11:40 AM (IST)
स्मैक तस्करी में पुलिस ने युवक को पकड़ा, जा रहा था छात्रों को बेचने Dehradun News
स्मैक तस्करी में पुलिस ने युवक को पकड़ा, जा रहा था छात्रों को बेचने Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। विकासनगर कोतवाली पुलिस ने नगर की मुस्लिम बस्ती के पीछे खाली मैदान से हरबर्टपुर के एक युवक को स्मैक के साथ दबोचा। आरोपित सहारनपुर के मिर्जापुर से स्मैक खरीदकर लाया था और नगर क्षेत्र में छात्रों को बेचने की फिराक में घूम रहा था।   

loksabha election banner

मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने समस्त चौकी प्रभारियों को धरपकड़ करने को कहा। गत रात बाजार चौकी के दरोगा सनोज कुमार मय पुलिस बल के बाजार क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर ने सूचना दी कि एक नशा तस्कर मुस्लिम बस्ती के पीछे खाली मैदान में स्मैक बेचने की फिराक में घूम रहा है। इस पर पुलिस ने युवक को दबोच लिया। 

आरोपित मनमोहन सिंह निवासी वार्ड पांच रामबाग हरबर्टपुर के पास से तलाशी में 4.20 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पूछताछ में आरोपित ने जानकारी दी कि वह मादक पदार्थ स्मैक को मिर्जापुर सहारनपुर यूपी से सस्ते दामों पर खरीद कर लाया था और विकासनगर में मजदूरों व छात्रों को ऊंचे दामों पर बेचने की फिराक में घूम रहा था। एसएसआइ गिरीश नेगी के अनुसार आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। आरोपित का अपराधिक इतिहास भी पता किया जा रहा है। 

96 पव्वे देशी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

थाना सहसपुर पुलिस ने सभावाला रोड पर चेकिंग के दौरान मैनपुरी उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति को 96 पव्वे देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। 

प्रभारी निरीक्षक सहसपुर राजीव रौथाण के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री के खिलाफ अभियान चलाते हुए पुलिस टीम गठित की। टीम में शामिल सिपाही अमित कुमार, संदीप नेगी व दीपक कुमार ने सभावाला रोड पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ पकड़ा। 

यह भी पढ़ें: पुलिस ने स्मैक के साथ दो को किया गिरफ्तार, गुंडा एक्ट में महिला जिलाबदर Dehradun News

आरोपित प्रमोद कुमार मूल निवासी नगला चुन्नी पोस्ट ब्योति खुर्द थाना भोगांवा जिला मैनपुरी उत्तर प्रदेश हाल निवासी सहसपुर बाजार से 96 पव्वे देशी शराब बरामद की गई। थाना सहसपुर पर आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। एसएसआइ रविंद्र नेगी के अनुसार आरोपित का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: स्मैक तस्करी में युवक गिरफ्तार, छात्रों और श्रमिकों को करता था सप्लाई Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.