जागरण संवाददाता, देहरादून। मसूरी से पेमेंट लेकर जा रहे सहारनपुर के ठेकेदार को एक युवती और उसके प्रेमी ने लिफ्ट लेकर लूट लिया। ठेकेदार से 50 हजार रुपये लूटकर भागे आरोपितों को पुलिस देर रात गिरफ्तार कर लिया। राजपुर पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, बुधवार शाम को मो. यूसुफ निवासी मिर्जापुर जिला सहारनपुर को एक युवती ने साथियों संग मिलकर लूट लिया। पीड़ि‍त के अनुसार उसके साथ एक युवती व दो अन्य युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर वारदात की।

पीड़ि‍त ने बताया कि वह काम के सिलसिले में सुबह ही मसूरी आया था। मसूरी में एक अन्य ठेकेदार से लेबर के 50 हजार रुपये लेकर वापस जा रहा था, तभी मसूरी डायवर्जन के पास एक युवती ने यूसुफ से लिफ्ट मांगी। युवती से पूछने पर उसने बताया कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसको घंटाघर जाना है। रास्ते में युवती ने कहा कि उसे किसी से कुछ पैसे लेने हैं, सो सैनिक फॉर्म की तरफ जाना पड़ेगा।

यूसुफ युवती को सैनिक फॉर्म में ले गया। वहां पर युवती ने यूसुफ के फोन से अपने प्रेमी और उसके साथी को फोनकर बुला लिया। तीनों ने मिलकर यूसुफ के सिर पर लाठी-डंडों से वार किया और रुपये लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी जूही मनराल के निर्देश पर राजपुर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू की। देर रात तीनों आरोपितों को दबोच लिया गया और उनके पास से 48 हजार रुपये बरामद हुए। आरोपितों की पहचान नकुल निवासी जाखन, दीपक निवासी बॉडीगार्ड और कृतिका भट्ट निवासी आर्य नगर के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें-एसटीएफ ने तीन साल से फरार पांच हजार के इनामी को दबोचा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021