Move to Jagran APP

महिला से मारपीट में माता-पिता व दो कांस्टेबिल पर मुकदमा दर्ज

नोएडा की एक महिला ने नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के शताब्दी एनक्लेव में रहने वाले अपने माता-पिता व दो महिला कांस्टेबिलों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 04:06 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 04:06 PM (IST)
महिला से मारपीट में माता-पिता व दो कांस्टेबिल पर मुकदमा दर्ज
महिला से मारपीट में माता-पिता व दो कांस्टेबिल पर मुकदमा दर्ज

देहरादून, जेएनएन। गौतमबुद्धनगर (नोएडा) की एक महिला ने नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के शताब्दी एनक्लेव में रहने वाले अपने माता-पिता व दो महिला कांस्टेबिलों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला की ओर से मुकदमा गौतमबुद्धनगर के कसाना थाने में दर्ज कराया गया है, जो अब विवेचना के लिए देहरादून स्थानांतरित किया गया है। नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मुकदमे को क्राइम नंबर पर लेकर विवेचना शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नेहरू कॉलोनी पुलिस ने बताया कि मिताली चंदोला पत्नी दलजीत सिंह निवासी 10डी, 50 अल्फा-1, कसाना, गौतमबुद्धनगर में रहती हैं। मिताली का यहां के शताब्दी एनक्लेव में मायका है। उनके बच्चे यहीं अपने नाना-नानी के साथ रहते हैं। तहरीर के आधार पर मिताली का आरोप है कि 27 जून 2018 को मिताली अपने बच्चों से मिलने आई थीं।

इस दौरान मिताली का अपने माता-पिता से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मिताली के पिता एसएन चंदोला ने उसी समय पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद महिला कांस्टेबिल मोहिनी व एक और महिला कांस्टेबिल को मौके पर भेजा गया। मिताली का आरोप है कि उसके माता-पिता और महिला सिपाहियों ने उसे कमरे में बंधक बनाकर पीटा।

एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि उस समय मिताली का पुलिस एक्ट में चालान भी किया गया था। इस बीच मिताली यहां से गौतमबुद्धनगर चली गई और वहां पर शून्य अपराध संख्या पर मुकदमा पंजीकृत करा दिया। तहरीर के आधार पर मिताली के पिता एसएन चंदोला, माता पूनम चंदोला व महिला सिपाहियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत हुआ है। विवेचना एसआइ पंकज कुमार को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें: मारपीट के दौरान घायल हुए युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: निगम की जमीन पर कब्जा, विरोध पर कांग्रेस महासचिव पर हमला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.