Move to Jagran APP

मुस्ताक अली ट्रॉफी में दिखेगा उत्तराखंड के खिलाड़ियों का दम

पहले रणजी में क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय करने वाली उत्तराखंड की टीम अब सैयद मुस्ताक अली टूर्नामेंट में भी दमखम दिखाने को तैयार है।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 01:05 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 01:05 PM (IST)
मुस्ताक अली ट्रॉफी में दिखेगा उत्तराखंड के खिलाड़ियों का दम
मुस्ताक अली ट्रॉफी में दिखेगा उत्तराखंड के खिलाड़ियों का दम

देहरादून, जेएनएन। पहले रणजी में क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय करने वाली उत्तराखंड की टीम अब सैयद मुस्ताक अली टूर्नामेंट में भी दमखम दिखाने को तैयार है। 

loksabha election banner

20 फरवरी से बीसीसीआइ के घरेलू टूर्नामेंट का आगाज होने जा रहा है। उत्तराखंड का पहला मुकाबला 21 फरवरी को सर्विसेज टीम के साथ होगा। शुरू से ही बड़ी टीमों के साथ भिड़ंत होने से उत्तराखंड इस बार भी उलटफेर करना चाहेगी। 

रणजी मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद उत्तराखंड टीम आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रही है। रणजी के क्वार्टर फाइनल में पूर्व चैंपियन विदर्भ के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेलने वाले सौरभ रावत ने सैयद मुस्ताक अली टूर्नामेंट में टीम के अच्छे प्रदर्शन का विश्वास दिलाया है।

सौरभ का कहना है कि उत्तराखंड टीम ने जब रणजी से शुरुआत की थी, तब अन्य टीमें उत्तराखंड को गंभीरता से नहीं ले रहे थे। रणजी में क्वार्टर फाइनल तक पहुंचकर उत्तराखंड टीम ने खुद को साबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब सभी खिलाड़ी सैयद मुस्ताक अली ट्राफी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसमें भी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

ट्रायल मैचों से होगा चयन

ट्रॉफी में प्रतिभाग करने वाली उत्तराखंड टीम के खिलाड़ियों का चयन ट्रायल मैचों के आधार पर होगा। इसमें खिलाडिय़ों को तीन टीमों में बांटा जाएगा। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ी चुने जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: यूएसनगर के दो खिलाड़ी ओवरएज में पकड़े, खो-खो में नैनीताल सेमीफाइनल में पहुंचा

यह भी पढ़ें: सीके नायडू ट्रॉफी: क्वार्टर फाइनल में उत्तराखंड पर भारी पड़ा पंजाब

यह भी पढ़ें: पिथौरागढ़ के ये दो बॉक्सर ईरान और फिनलैंड में दिखाएंगे दम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.