जागरण संवाददाता, नई टिहरी: आज शाम  जौनपुर ब्लाक के कद्दूखाल रायपुर मोटर मार्ग पर एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। इस दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

कद्दूखाल-रायपुर मोटर मार्ग पर कुमाल्डा चौकी के पास हुआ हादसा

आज शनिवार शाम लगभग पांच बजे कद्दूखाल-रायपुर मोटर मार्ग पर कुमाल्डा चौकी के पास यह दुर्घटना हुई। सूचना मिलने पर चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।

हादसे में वाहन सवार दो लोगों की मौत

चंबा थानाध्यक्ष पंकज देवरानी ने बताया कि दुर्घटना में पिकअप वाहन चालक गोविंद सिंह (35 वर्ष) पुत्र चतर सिंह निवासी ग्राम मरोड़ा सकलाना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ग्रामीण चंदन सिंह (42 वर्ष) पुत्र थेपड़ सिंह निवासी मरोड़ा सकलाना को घायल हालत में सड़क पर लाया गया।

देहरादून से सामान लेकर जा रहे थे अपने

उन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से देहरादून अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में चंदन सिंह ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि दोनों व्यक्ति देहरादून से सामान लेकर अपने गांव मरोड़ा जा रहे थे।

उत्तरकाशी में स्कूटी व मैक्स की टक्कर में नाबालिग की मौत

गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर मातली के पास एक स्कूटी व मैक्स वाहन की टक्कर हो गई। जिसमें स्कूटी सवार नाबालिग की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मैक्स वाहन चालक अपने वाहन के साथ मौके से फरार हो गया।

पुलिस मैक्स वाहन की तलाश में जुटी, खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे

पुलिस मैक्स वाहन की तलाश में जुटी हुई है। इसके लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। उत्तरकाशी कोतवाली के निरीक्षक कमल कुमार लुंठी ने बताया कि 14 वर्षीय अंकित कुमार पुत्र श्रीदास निवासी इंदिरा कालोनी उत्तरकाशी स्कूटी से डुंडा की ओर जा रहा था।

मातली के पास वह एक मैक्स से टकरा गया। स्थानीय निवासियों के अनुसार स्कूटी सवार तेज रफ्तार में था।

Edited By: Sunil Negi