Move to Jagran APP

पुलिस की जीत में चमके चंदोला व नरेंद्र, अनस इलेवन भी जीता

71वीं जिला क्रिकेट लीग ए डिविजन में उत्तराखंड पुलिस ने पांच विकेट से जीत दर्ज की। दूसरे मुकाबले में अनस इलेवन ने राव ब्ल्यू को बड़े अंतर से हराया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 05 Jan 2018 10:51 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2018 10:47 PM (IST)
पुलिस की जीत में चमके चंदोला व नरेंद्र, अनस इलेवन भी जीता

देहरादून, [जेएनएन]: अनूप चंदोला की घातक गेंदबाजी और नरेंद्र गड़िया  के नाबाद अर्द्धशतक की बदौलत उत्तराखंड पुलिस ने 71वीं जिला क्रिकेट लीग ए डिविजन में पांच विकेट से जीत हासिल की। वहीं, एक अन्य मैच में अनस इलेवन ने राव ब्ल्यू को 116 रन के बड़े अंतर से हराया। 

loksabha election banner

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित लीग में उत्तराखंड पुलिस और ब्रदर्स क्रिकेट ऐकेडमी के बीच रेंजर्स ग्राउंड में मैच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ब्रदर्स ऐकेडमी की टीम 36.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 136 रन ही बना सकी। मध्यक्रम के बल्लेबाज निखिल पुंडीर ने सर्वाधिक 48 रनों का योगदान दिया। 

उत्तराखंड पुलिस की ओर से अनूप चंदोला ने आठ ओवर में 36 रन देकर छह विकेट चटकाये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पुलिस की टीम ने 23.5 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। नरेंद्र गड़िया  ने नाबाद 59, रवि बिष्ट ने 33, जितेंद्र कुमार ने 16 रन बनाए।  

उधर, तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में राव ब्ल्यू और अनस इलेवन के बीच मैच हुआ। अनस इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुये अंकित शारदा (71), अनस अंजुम (69), सुखवंत सिंह (48), जुनैद अंजुम (43) की बदौलत निर्धारित 40 ओवर में छह विकेट खोकर 297 रनों का स्कोर तय किया। राव ब्ल्यू की ओर से आशीष कुमार व मोहित पाल ने दो-दो विकेट चटकाये। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी राव ब्ल्यू टीम के सलामी बल्लेबाज राहुल सेठी ने नाबाद शतक जड़ा। लेकिन दूसरे छोर पर खड़ा कोई भी खिलाड़ी उनका साथ नहीं दे सका। पूरी टीम 30.1 ओवर में 181 रन पर ही सिमट गई। अनस इलेवन की ओर से सुखवंत सिंह और अनस अंजुम ने चार-चार विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: अर्चना व कल्पना खेलेंगी नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप

यह भी पढ़ें: प्रतीक और अमित के दम पर तनुष ऐकेडमी को मिली जीत

यह भी पढ़ें: कैंट ब्ल्यू और खुखरी इलेवन का फुटबाल में विजयी आगाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.