Move to Jagran APP

क्रिकेटर को पीटने और पैसे मांगने का मामला : पीडि़त और उसके पिता व गवाह के बयान दर्ज, अब पुलिस के पाले में गेंद, जुटाएगी सबूत

Uttarakhand Cricket Crisis इंदिरा नगर कालोनी (वसंत विहार) निवासी वीरेंद्र सेठी ने बेटे आर्य सेठी की पिटाई करने और 10 लाख रुपये की मांग करने का आरोप लगाया था। बयान दर्ज करने की कार्रवाई करीब दो घंटे तक चली। बयान के आधार पर अब पुलिस साक्ष्य एकत्रित करेगी।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 09:23 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 09:23 AM (IST)
क्रिकेटर को पीटने और पैसे मांगने का मामला : पीडि़त और उसके पिता व गवाह के बयान दर्ज, अब पुलिस के पाले में गेंद, जुटाएगी सबूत
Uttarakhand Cricket Crisis : वीरेंद्र सेठी ने बेटे की पिटाई करने, 10 लाख रुपये की मांग करने का आरोप लगाया

जागरण संवाददाता, देहरादून: Uttarakhand Cricket Crisis : क्रिकेटर आर्य सेठी की पिटाई और दस लाख रुपये मांगने के मामले में वसंत विहार थाना पुलिस ने क्रिकेटर सहित उसके पिता और एक गवाह के बयान दर्ज किए। बयान दर्ज करने की कार्रवाई करीब दो घंटे तक चली। बयान के आधार पर अब पुलिस साक्ष्य एकत्रित करेगी।

loksabha election banner

आर्य सेठी की पिटाई करने और 10 लाख रुपये की मांग करने का आरोप

इंदिरा नगर कालोनी (वसंत विहार) निवासी वीरेंद्र सेठी ने क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) के सचिव महिम वर्मा, प्रवक्ता संजय गुसाईं, सत्यम वर्मा, पारुल, सीनियर पुरुष क्रिकेट टीम के मैनेजर नवनीत मिश्र, कोच मनीष झा और वीडियो एनालिस्ट पीयूष रघुवंशी पर उनके बेटे आर्य सेठी की पिटाई करने और 10 लाख रुपये की मांग करने का आरोप लगाया था।

उत्तराखंड की सीनियर क्रिकेट टीम का सदस्य है आर्य सेठी

उन्होंने पुलिस को बताया था कि उनका बेटा आर्य सेठी उत्तराखंड की सीनियर क्रिकेट टीम का सदस्य है। 11 दिसंबर 2021 को अभ्यास के दौरान टीम के कोच मनीष झा ने आर्य की पिटाई की। इसकी शिकायत सीएयू के सचिव महिम वर्मा से की गई तो उन्होंने इस संबंध में टीम के मैनेजर नवनीत मिश्र, कोच मनीष झा और वीडियो एनालिस्ट पीयूष रघुवंशी से बात की।

आर्य को एक कमरे में बुलाया और धमकी दी कि उसे गोली मरवा देंगे

वीरेंद्र का आरोप है कि इसके बाद तीनों ने आर्य को एक कमरे में बुलाया और धमकी दी कि उसे गोली मरवा देंगे। शिकायतकर्ता ने यह आरोप भी लगाया है कि जब उन्होंने इस घटना के संबंध में सीएयू सचिव से बात की तो उन्होंने कहा कि मामला सुलझाने के लिए 10 लाख रुपये देने पड़ेंगे, वरना आर्य का करियर बर्बाद कर देंगे।

आरोपितों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है पुलिस

मामले की जांच कर रहे थानाध्यक्ष वसंत विहार विनोद राणा ने बताया कि आर्य सेठी, उसके पिता वीरेंद्र सेठी व एक अन्य गवाह के बयान दर्ज किए गए हैं। एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि पुलिस आरोपितों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। वह जल्द गिरफ्तार भी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- Uttarakhand Cricket : क्रिकेटर को पीटने व धमकाने पर सीएयू सचिव महिम वर्मा सहित सात पर मुकदमा, 10 लाख रुपये मांगने का आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.