जागरण संवाददाता, देहरादून: गैर इरादतन हत्या के मामले में कैंट कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई है।

कैंट कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि आदर्श कालोनी नेहरू ग्राम निवासी नरेंद्र गुसाईं ने तहरीर दी थी। जिसमें बताया गया कि आठ मई को उनके भाई धीरेंद्र गुसाईं अपने मित्र चंदन थापा के साथ गढ़ी कैंट स्थित डाकरा क्षेत्र में किसी के घर भोजन पर गए थे।

वहां किसी बात को लेकर अज्ञात व्यक्तियों ने धीरेंद्र व चंदन पर हमला कर दिया। इसकी सूचना चंदन ने स्वजन को दी। घायल धीरेंद्र और चंदन को दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद नौ मई को धीरेंद्र रिंग रोड की तरफ जा रहे थे। रास्ते में वह अचेत हो गए। उन्हें कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में बीते शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया था।

इंस्पेक्टर बिष्ट के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धीरेंद्र की मृत्यु की वजह अंदरूनी चोटों को बताया गया। जांच में पता चला कि घटना वाली रात धीरेंद्र डाकरा में शराब पी रहा था।

इसी दौरान लांघा रोड बरोटीवाला विकासनगर निवासी अनिकेत मान, डाकरा बाजार निवासी सागर थापा और शंकर थापा से उसका झगड़ा हो गया।

आरोपितों ने उन्हें बुरी तरह पीट दिया। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपितों को मंगलवार को क्षेत्र से ही गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Crime News: रुड़की के भगवानपुर में पति ने दिया तीन तलाक, जेठ ने किया दुष्कर्म का प्रयास; पति समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By: Sunil Negi