Move to Jagran APP

Uttarakhand Crime News: हरिद्वार में ई-रिक्शा चालक की गंगा में डुबोकर की हत्या, पुलिस ने एक आरोपित किया गिरफ्तार

Uttarakhand Crime News हरिद्वार में ई-रिक्शा चालक की गंगा में डुबोकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने मोबाइल और ई रिक्शा लूटने के लिए वारदात की।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 03:40 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 03:40 PM (IST)
Uttarakhand Crime News: हरिद्वार में ई-रिक्शा चालक की गंगा में डुबोकर की हत्या, पुलिस ने एक आरोपित किया गिरफ्तार
ई रिक्शा चालक की हत्या के मामले में एक आरोतिप को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: Haridwar Crime News कनखल क्षेत्र में लापता ई रिक्शा चालक की गंगा में डुबोकर हत्या का मामला सामने आया है। इसके बाद आरोपित उसका मोबाइल और ई रिक्शा लूटकर फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के सहारे एक आरोपित को गिरफ्तार कर हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। वही, ई रिक्शा चालक के साथ लापता किशोर की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, जगजीतपुर निवासी ई रिक्शा चालक रोहित संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। उसके साथ और उसका एक किशोर अंकुश भी गायब था।

दोनों की अलग-अलग गुमशुदगी दर्ज होने के बाद इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान के नेतृत्व एक टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। कैमरे में दो युवक रोहित को जगजीतपुर मातृ सदन की तरफ गंगा की ओर ले जाते दिखे।

पुलिस ने पहचान करने के बाद आकाश निवासी जियापोता कनखल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या और लूट का सनसनीखेज सच सामने आया। आरोपित ने बताया कि उसने और लक्सर के केहड़ा गांव निवासी सागर ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने अंकुश को रास्ते में ई रिक्शा से उतार दिया था और रोहित को ई रिक्शा में गंगा में बहकर आने वाली लकड़ी लाने के बहाने अपने साथ ले गए थे। बताया कि उन्होंने रोहित को गंगा के बीच ले जाने के बाद डुबोकर मार डाला और उसकी ई रिक्शा व मोबाइल लूट लिया।

इसके बाद ई-रिक्शा को लक्सर ले जाकर उसको बैटरी निकाल कर बेच डाली। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि आरोपित सागर की तलाश की जा रही है।

रुड़की: मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट

खंजरपुर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इससे मौके पर हंगामा हो गया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के खंजरपुर में दो पक्षों के बीच शुक्रवार को मामूली बात पर कहासुनी हो गई।

दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। आसपास के लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि पुलिस जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.