Move to Jagran APP

रुड़की : गैस एजेंसी दिलाने के नाम पर ठगे 2.80 लाख रुपये, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Uttarakhand Crime News रुड़की के गंगनहर कोतवाली अंतर्गत एक व्‍यक्ति से गैस एजेंसी दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। ठग ने युवक से 2.80 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 05 Apr 2022 05:59 PM (IST)Updated: Tue, 05 Apr 2022 05:59 PM (IST)
गैस एजेंसी दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति से 2.80 लाख रुपये की ठगी हो गई।

जागरण संवाद दाता, रुड़की: गैस एजेंसी दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति से 2.80 लाख रुपये की ठगी हो गई। पीडित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली अंतर्गत कृष्णानगर निवासी मनीष कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कृष्णानगर के संजय ने उसे बताया था कि वह उसे गैस एजेंसी दिलवा सकता है। वह उसकी बातों में आ गया। संजय ने एजेंसी दिलाने के नाम पर अलग-अलग किस्तों में 2.80 लाख रुपये लिए थे। इनमें कुछ रुपये नकद दिए थे, जबकि कुछ चेक के माध्यम से दिए गए थे। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी जब गैस एजेंसी नहीं मिली, तो उसे ठगी का एहसास हुआ। इस पर संजय से उसने अपने रुपये वापस मांगे, लेकिन आरोपित उसे रुपये वापस नहीं कर रहा है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हत्या के मामले में चार साल से फरार तीन आरोपित दबोचे

मंगलौर में हत्या और जातिसूचक शब्द का प्रयोग करने के मामले में चार साल से फरार तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ करने के बाद आरोपित का चालान कर दिया। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरजोलीजट्ट में 20 सितंबर 2018 को रास्ते में खड़े वाहन को हटाने को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद मौके पर एक पक्ष की ओर से की गई फायरिंग में दो युवक घायल हो गए थे।

घायलों को हायर सेंटर में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान घायल युवक पप्पू की मौत हो गई थी। इस मामले में आठ आरोपितों को नामजद किया गया था। घटना में नामजद होने के बाद फरार चल रहे धनपाल, दीपक और आशु वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपितों का चालान कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.