Move to Jagran APP

चुनावी मोड में मनीष सिसोदिया; टिहरी के बौराड़ी बाजार में किया डोर टू डोर कैंपेन; जानिए क्या कहा

Uttarakhand Chunav 2022 दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया टिहरी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने यहां पर बौराड़ी बाजार मे डोर टू डोर कैम्पेन किया। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उत्तराखंड को फ्री बिजली दी जाएगी।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 11:57 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 09:10 PM (IST)
चुनावी मोड में मनीष सिसोदिया; टिहरी के बौराड़ी बाजार में किया डोर टू डोर कैंपेन; जानिए क्या कहा
चुनावी मोड में मनीष सिसोदिया; टिहरी के दो दिनी दौरे पर।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: Uttarakhand Chunav 2022 दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में रहने वाले उत्तराखंड के प्रवासी दिल्ली सरकार की सफलता की कहानी उत्तराखंड की जनता को बता रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस ने उत्तराखंड की जनता को छला है और इस बार आप मजबूत विकल्प बनकर उत्तराखंड में सरकार बनाएगी।

loksabha election banner

बुधवार को नई टिहरी पहुंचे मनीष सिसोदिया ने बौराड़ी के एक होटल में पत्रकारों से वार्ता में कहा कि उत्तराखंड के लोग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली माडल को आशा भरी नजर से देख रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस ने उत्तराखंड की जनता को छला है, ऐसे में आम आदमी पार्टी इस बार मजबूत विकल्प है और जनता भारी बहुमत से उत्तराखंड में आप की सरकार बनाएगी।

कोरोना काल में दिल्ली से लौटकर उत्तराखंड आए प्रवासी दिल्ली के सफल माडल की कहानी यहां की जनता को बता रहे हैं। वह बता रहे हैं कि कैसे दिल्ली में बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं और बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल रही है। हमारी सरकार ने उत्तराखंड में बिजली फ्री, महिलाओं को एक हजार रुपये भत्ता और पूर्व सैनिकों को सरकार में रोजगार की गारंटी देगी। टिहरी में टिहरी बांध से मिलने वाली बिजली को भी फ्री दिया जाएगा।

इसके बाद उप मुख्यमंत्री ने बौराड़ी, कुठ्टा और भेटुड़ी गांव में जनसंपर्क किया। कुठ्टा गांव में मनीष सिसोदिया ने गांव में ही जमीन पर बैठकर अपने कार्यकर्त्‍ताओं के साथ भोजन किया और ग्रामीणों को दिल्ली सरकार की उपलब्धियां बताई। इस अवसर पर टिहरी विधानसभा प्रत्याशी त्रिलोक नेगी, समीर रतूड़ी, अमित रावत आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- यमुनोत्री विधानसभा सीट का जानिए इतिहास और क्यों है खास, यहां के समाजिक समीकरण पर भी डालें नजर

नामांकन को बनाए गए कक्षों का किया निरीक्षण

विधानसभा चुनाव निष्पक्ष व शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव के दिशा-निर्देश पर बुधवार को उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामजी शरण शर्मा ने संबंधित अधिकारियों के साथ नामांकन के लिए बनाए गए कक्षों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने आरओ के बैठने का स्थान, प्रवेश द्वार, फर्नीचर व शौचालय आदि का जायजा लिया। जिले में नामंकन के लिए तीन कक्षा तहसील टिहरी में विधानसभा क्षेत्र टिहरी, नरेंद्रनगर व प्रतापनगर, दो कक्ष जिला कलक्ट्रेट परिसर में विधानसभा देवप्रयाग व धनोल्टी के लिए तथा एक कक्ष विकास भवन में विधानसभा घनसाली के लिए बनाए गए। इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी सुनील कुमार, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी शांति शाह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.