Move to Jagran APP

हरक सिंह की बहू और मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल अनुकृति ने भी ठोकी ताल, कहा- लड़ूंगी तो यहीं से चुनाव

Uttarakhand Vidhan Sabha Election 2022 अनुकृति गुसाईं रावत इन दिनों लैंसडौन विधानसभा सीट को लेकर चर्चा में हैं। विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर आत्मविश्वास से भरपूर अनुकृति कहती हैं मुझे तो चुनाव लड़ना ही है अब देखना यह है कि कौन सी पार्टी मुझे टिकट देती है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 09:24 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:52 AM (IST)
Uttarakhand Vidhan Sabha Election 2022 अनुकृति ने भी ठोकी ताल। फाइल फोटो

हिमांशु जोशी, देहरादून। Uttarakhand Vidhan Sabha Election 2022 साल 2017 की मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल अनुकृति गुसाईं रावत इन दिनों लैंसडौन विधानसभा सीट को लेकर चर्चा में हैं। विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर आत्मविश्वास से भरपूर अनुकृति कहती हैं, मुझे तो चुनाव लड़ना ही है, अब देखना यह है कि कौन सी पार्टी मुझे टिकट देती है।' अनुकृति ने साफ कर दिया है कि उन्होंने लैंसडौन विधानसभा सीट से टिकट को लेकर भाजपा के साथ ही कांग्रेस के लिए भी दरवाजे खुले रखे हैं।

loksabha election banner

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं ने भाजपा से लैंसडौन सीट पर टिकट के लिए दावेदारी की है। अनुकृति का कहना है कि वह सौ प्रतिशत लैंसडौन से ही चुनाव लड़ेंगी। लैंसडौन की जनता भी चाहती है कि वहां से चुनाव लडूं। लैंसडौन की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। बकौल अनुकृति, यदि दोनों प्रमुख पार्टियों का सर्वे देखें तो मैं लैंसडौन से जिताऊ प्रत्याशी हूं। अब देखना यह होगा कि कौन सी पार्टी मेरी काबिलियत का इस्तेमाल करती है।

अनुकृति ने कहा कि मैं जिस भी पार्टी से चुनाव लड़ूंगी, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी और अपनी विधानसभा का नाम रोशन करूंगी। मुझे जब भी मौका मिला मैने लैंसडौन का नाम रोशन करने का प्रयास किया। अनुकृति आगे कहती हैं कि मुझे दुख है कि आज भी लैंसडौन की जनता कनेक्टिविटी, सड़क और स्वास्थ्य सुविधाओं से जुड़ी समस्याएं झेल रही है। लैंसडौन की बेटी होने के नाते मेरा फर्ज है कि मैं अपने घर अपने परिवार के लिए कुछ करूं।

नाम-अनुकृति गुसाईं रावत

शिक्षा-साफ्टवेयर इंजीनियर

उपलब्धियां- 2013 फेमिना मिस इंडिया दिल्ली

2013 में ब्राइड आफ द वल्र्ड इंडिया

2014 में मिस इंडिया पैसिफिक वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व

2017 में मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व

संस्था- महिला उत्थान एवं बाल कल्याण संस्थान की अध्यक्ष

यह भी पढ़ें- हरक सिंह रावत को दल से लेकर सीट बदलने तक में हासिल है महारथ, बड़ा रोचक है उनका राजनीतिक सफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.