Move to Jagran APP

बरसाती नाले में गिरी कार, घायलों को सेल्फी लेते देख लोग हुए हैरान

मसूरी के निकट एक कार बरसाती नाले में जा गिरी। हादसे में घायलों की मदद को पहुंचे लोग तब हैरान हो गए, जब उन्होंने घायलों को कार के साथ सेल्फी लेते देखा।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 10 Aug 2017 03:04 PM (IST)Updated: Thu, 10 Aug 2017 09:04 PM (IST)
बरसाती नाले में गिरी कार, घायलों को सेल्फी लेते देख लोग हुए हैरान

मसूरी [जेएनएन]: रुड़की से मसूरी आ रहे पर्यटकों की कार कोल्हूखेत से एक किमी दूर बरसाती नाले में जा गिरी। हादसे में वाहन सवार दो लोग घायल हो गए। गनीमत रही कि हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई, लेकिन हादसे के तुरंत बाद खड्ड में गिरी कार के साथ घायलों को सेल्फी लेते देख प्रत्यक्षदर्शी भी चौंक गए। 

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार स्विफ्ट कार संख्या यूके-08बी-8055 में पांच लोग सवार थे। यह कार मसूरी की ओर जा रही थी। कोल्हूखेत से एक किमी दूर अनियंत्रित होकर कार बरसाती नाले में जा गिरी। इसमें वाहन सवार दो युवकों को मामूली चोटें आईं। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए देहरादून भिजवा दिया। प्रत्यक्षदर्शियों को यह देखकर अचंभा हुआ कि घायल युवक अपने अन्य साथियों के साथ दुर्घटनाग्रस्त वाहन के साथ सेल्फी खिंचवाने लगे। 

इससे पहले वाहन सवार एक युवक वाहन को खाई में गिरा देख बेहोश हो गया और होश आने पर वह भी अपने अन्य साथियों के साथ फोटो खिंचवाने से नहीं चूका। कार सवार विभोर, बंटी, नोनू, सुमित व देवेंद्र सभी रुड़की के रहने वाले हैं। 

पुलिसकर्मियों ने बताया कि कार सवार पांचों युवक मसूरी घूमने जा रहे थे और शराब पीकर तेज रफ्तार गाड़ी चला रहे थे। इसके चलते अनियंत्रित होकर कार सड़क से कुछ मीटर नीचे नाले में गिर गई।

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा में कार के खाई में गिरने से व्यवसायी की मौत

यह भी पढ़ें: गहरी खार्इ में गिरा पिकअप वाहन, चालक की मौत

यह भी पढ़ें: टैंकर ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो युवतियों की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.