Move to Jagran APP

खाईबाड़ी में लखीमपुर खीरी के युवक समेत दो गिरफ्तार

सेलाकुई थाने की पुलिस ने औद्योगिक नगरी के बाजार में एक होटल के बरामदे की गली से सट्टे की खाईबाड़ी करते दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 01:46 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 01:46 PM (IST)
खाईबाड़ी में लखीमपुर खीरी के युवक समेत दो गिरफ्तार

विकासनगर, जेएनएन। सेलाकुई थाने की पुलिस ने औद्योगिक नगरी के बाजार में एक होटल के बरामदे की गली से सट्टे की खाईबाड़ी करते दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इनमें उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी निवासी युवक समेत एक अन्य आरोपित शामिल हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया। 

loksabha election banner

थानाध्यक्ष सेलाकुई की ओर से गठित पुलिस टीम में शामिल दारोगा पंकज कुमार, सिपाही ब्रजपाल सिंह, अनीश व संजय कुमार ने मंगलवार को सेलाकुई बाजार में चेङ्क्षकग की। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि बाजार में एक होटल के बरामदे की गली में दो युवक सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे हैं। पुलिस टीम ने दबिश देकर मौके से दो युवकों को खाईबाड़ी करते पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान बहार अहमद पुत्र महमूद खान मूल निवासी ग्राम मजघई थाना पलिया जिला लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश हाल मुकाम जमनपुर सेलाकुई व ओमप्रकाश सेट्टी पुत्र निहाल चंद निवासी प्रगति विहार सेलाकुई के रूप में बताई। दोनों आरोपितों के पास से सट्टे से अर्जित रुपये, सट्टा पर्ची बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें: सड़क पर टहल रहे दो युवकों पर धारदार हथियार से हमला Dehradun News

थानाध्यक्ष सेलाकुई विपिन बहुगुणा के अनुसार पुलिस जांच में आया कि आरोपित ओमप्रकाश सेट्टी वर्ष 2019 में थाना सहसपुर से खाईबाड़ी करते हुए पकड़े जाने पर जेल जा चुका है। वर्तमान समय में राह चलते हुए फैक्ट्री में कार्य करने वाले आने जाने वाले व्यक्तियों को वह अधिक रुपयों का लालच देकर सट्टा लगाता है। दूसरा आरोपित बहार अहमद उसके इस कार्य में शामिल रहता है।

यह भी पढ़ें: BJP MLA Mahesh Negi Case: विधायक प्रकरण में महिला को नये सिरे से जारी होगा नोटिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.