Move to Jagran APP

धक्का-मुक्की कर आरोपित को छुड़ाने में दो लोगों को भेजा जेल

पुलिस के साथ जमकर धक्का-मुक्की कर चरस तस्करी के आरोपित को छुड़ाने के मामले में गिरफ्तार दो लोगों को बुधवार को जेल भेज दिया गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 02:52 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 02:52 PM (IST)
धक्का-मुक्की कर आरोपित को छुड़ाने में दो लोगों को भेजा जेल
धक्का-मुक्की कर आरोपित को छुड़ाने में दो लोगों को भेजा जेल

विकासनगर, जेएनएन। रेहड़ापुर छरबा में पुलिस के साथ जमकर धक्का-मुक्की कर चरस तस्करी के आरोपित को छुड़ाने के मामले में गिरफ्तार दो लोगों को बुधवार को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को नामजद समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, बलवा आदि संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

बता दें कि मंगलवार की देर सायं मुखबिर ने थाना सहसपुर की पुलिस को सूचना दी कि रेहड़ापुर छरबा मोड़ पर शाजिद नामक व्यक्ति चरस की तस्करी कर रहा है, जिस पर दरोगा नवल किशोर गुप्ता ने मय सिपाही इजलाल व सुधीर के साथ मौके पर पहुंचकर साजिद को दबोच लिया। सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों द्वारा शाजिद को दबोचने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस कर्मियों को घेरकर धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इसी बीच आरोपित शाजिद पुलिसकर्मी का हाथ छुड़ाकर फरार हो गया। 

दरोगा गुप्ता ने पूरे मामले की जानकारी थानाध्यक्ष विजय सिंह को दी। जिसके बाद भारी संख्या में मौके पर पहुंची पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में दो सगे भाइयों दिलशाद व मुस्तकीम पुत्रगण मंगू निवासी छरबा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में शाजिद, इश्याक, इस्लाम, हाजी समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने व बलवा करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। सहसपुर थानाध्यक्ष विजय सिंह के अनुसार सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है, बाकी आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: फेसबुक फ्रेंड प्रेमिका से मिलने पहुंचा घर, परिजनों ने की धुनाई; पहुंचा हवालात

यह भी पढ़ें: खाना लेकर जा रही किशोरी को गन्ने के खेत में खींचने पर युवक की पिटाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.