देहरादून, जेएनएन। देहरादून में मंगलवार को तीन खबरें चर्चा में रहीं। पहली, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की ओर से मांगों को पूरा करने के आश्वासन के बाद मंगलवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने धरना और आमरण अनशन स्थगित कर दिया और काम पर लौट गईं। वहीं, ऋषिकेश के आइडीपीएल क्षेत्र निवासी एक महिला में कोरोना वायरस से मिलते-जुलते लक्षण मिलने पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है। इधर, रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में उत्तराखंड के बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन जारी है। सर्विसेज के साथ खेले गए मैच में उत्तराखंड टीम पहली पारी में कुल 83 रन पर सिमट गई। 

साठ दिन बाद काम पर लौटीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की ओर से मांगों को पूरा करने के आश्वासन के बाद मंगलवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने धरना और आमरण अनशन स्थगित कर दिया और काम पर लौट गईं। वह बीती सात दिसंबर से परेड ग्राउंड में धरने पर बैठी थीं और दस जनवरी से आमरण अनशन शुरू कर दिया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक बार सचिवालय और दो बार मुख्यमंत्री आवास कूच किया था। आंगनबाड़ी कार्यकत्री, सेविका, मिनी कर्मचारी संगठन की प्रदेश अध्यक्ष रेखा नेगी का कहना है कि धरना और अनशन दस मार्च तक के लिए स्थगित किया है। मांगे पूरी नहीं हुईं तो फिर से आंदोलन आरंभ कर देंगी।

कोरोना आशंकित महिला एम्स ऋषिकेश में भर्ती

ऋषिकेश के आइडीपीएल क्षेत्र निवासी एक महिला में कोरोना वायरस से मिलते-जुलते लक्षण मिलने पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है। वहीं, एक सप्ताह पूर्व एम्स में भर्ती हुई कोरोना वायरस आशंकित युवती को एम्स के डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी है।

उत्तराखंड पहली पारी में 83 रन पर सिमटा

रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में उत्तराखंड के बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन जारी है। सर्विसेज के साथ खेले गए मैच में उत्तराखंड टीम पहली पारी में कुल 83 रन पर सिमट गई, जबकि सर्विसेज ने पहली पारी में 173 रन बनाकर उत्तराखंड पर 90 रन की बढ़त बनाई। दूसरी पारी में उत्तराखंड ने सात ओवर में बिना नुकसान दस रन बना लिए हैं।

यह भी पढ़ें: Top Dehradun News of the day, 3rd February 2020: छह जिलों में बारिश और बर्फबारी के आसार, सामूहिक दुष्कर्म मामले में स्कूल के निदेशक समेत आठ को सजा, आठ नकलची पकड़े

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस