Move to Jagran APP

Top Dehradun News of the day, 4th February 2020: साठ दिन बाद काम पर लौटीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, कोरोना आशंकित महिला एम्स ऋषिकेश में भर्ती, उत्तराखंड पहली पारी में 83 रन पर सिमटा

दून में तीन खबरें चर्चा में रहीं। साठ दिन बाद काम पर लौटीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कोरोना आशंकित महिला एम्स ऋषिकेश में भर्ती उत्तराखंड पहली पारी में 83 रन पर सिमटा।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 08:51 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 08:51 PM (IST)
Top Dehradun News of the day, 4th February 2020: साठ दिन बाद काम पर लौटीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, कोरोना आशंकित महिला एम्स ऋषिकेश में भर्ती, उत्तराखंड पहली पारी में 83 रन पर सिमटा

देहरादून, जेएनएन। देहरादून में मंगलवार को तीन खबरें चर्चा में रहीं। पहली, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की ओर से मांगों को पूरा करने के आश्वासन के बाद मंगलवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने धरना और आमरण अनशन स्थगित कर दिया और काम पर लौट गईं। वहीं, ऋषिकेश के आइडीपीएल क्षेत्र निवासी एक महिला में कोरोना वायरस से मिलते-जुलते लक्षण मिलने पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है। इधर, रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में उत्तराखंड के बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन जारी है। सर्विसेज के साथ खेले गए मैच में उत्तराखंड टीम पहली पारी में कुल 83 रन पर सिमट गई। 

loksabha election banner

साठ दिन बाद काम पर लौटीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की ओर से मांगों को पूरा करने के आश्वासन के बाद मंगलवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने धरना और आमरण अनशन स्थगित कर दिया और काम पर लौट गईं। वह बीती सात दिसंबर से परेड ग्राउंड में धरने पर बैठी थीं और दस जनवरी से आमरण अनशन शुरू कर दिया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक बार सचिवालय और दो बार मुख्यमंत्री आवास कूच किया था। आंगनबाड़ी कार्यकत्री, सेविका, मिनी कर्मचारी संगठन की प्रदेश अध्यक्ष रेखा नेगी का कहना है कि धरना और अनशन दस मार्च तक के लिए स्थगित किया है। मांगे पूरी नहीं हुईं तो फिर से आंदोलन आरंभ कर देंगी।

कोरोना आशंकित महिला एम्स ऋषिकेश में भर्ती

ऋषिकेश के आइडीपीएल क्षेत्र निवासी एक महिला में कोरोना वायरस से मिलते-जुलते लक्षण मिलने पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है। वहीं, एक सप्ताह पूर्व एम्स में भर्ती हुई कोरोना वायरस आशंकित युवती को एम्स के डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी है।

उत्तराखंड पहली पारी में 83 रन पर सिमटा

रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में उत्तराखंड के बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन जारी है। सर्विसेज के साथ खेले गए मैच में उत्तराखंड टीम पहली पारी में कुल 83 रन पर सिमट गई, जबकि सर्विसेज ने पहली पारी में 173 रन बनाकर उत्तराखंड पर 90 रन की बढ़त बनाई। दूसरी पारी में उत्तराखंड ने सात ओवर में बिना नुकसान दस रन बना लिए हैं।

यह भी पढ़ें: Top Dehradun News of the day, 3rd February 2020: छह जिलों में बारिश और बर्फबारी के आसार, सामूहिक दुष्कर्म मामले में स्कूल के निदेशक समेत आठ को सजा, आठ नकलची पकड़े


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.