Move to Jagran APP

Top Dehradun News of the day, 28th November 2019: चारधाम सहित ऊंची चोटियों में बर्फबारी, ड्रग कंट्रोलर का छापा, दो लोग गिरफ्तार, अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

उत्तराखंड में बारिश के साथ ही चार धाम की ऊंची चोटियों में बर्फबारी का दौर जारी है। नैनीताल में सुबह जोरदार ओलावृष्टि हुई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 08:29 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 08:29 PM (IST)
Top Dehradun News of the day, 28th November 2019: चारधाम सहित ऊंची चोटियों में बर्फबारी,  ड्रग कंट्रोलर का छापा, दो लोग गिरफ्तार, अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट
Top Dehradun News of the day, 28th November 2019: चारधाम सहित ऊंची चोटियों में बर्फबारी, ड्रग कंट्रोलर का छापा, दो लोग गिरफ्तार, अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

देहरादून, जेएनएन। देहरादून में गुरुवार को तीन खबरें चर्चा में रहीं। पहली, उत्तराखंड में बारिश के साथ ही चार धाम की ऊंची चोटियों में बर्फबारी का दौर जारी है। नैनीताल में सुबह जोरदार ओलावृष्टि हुई। दूसरी, आरके गुप्ता के हरिद्वार रोड स्थित नीरज क्लिनिक में औषधि नियंत्रक टीम की ओर से की गई छापे की कार्रवाई के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। और तीसरी, अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में यूपीसी लैपर्ड, जगुआर और टाइगर ने सेमीफाइनल में जगह बना ली। 

loksabha election banner

उत्तराखंड में चारधाम सहित ऊंची चोटियों में बर्फबारी

उत्तराखंड में बारिश के साथ ही चार धाम की ऊंची चोटियों में बर्फबारी का दौर जारी है। नैनीताल में गुरुवार की सुबह जोरदार ओलावृष्टि हुई। वहीं, उत्तरकाशी में अनाम चोटी के आरोहण को गया पर्वतारोहण दल भारी बर्फबारी के चलते हर्षिल में फंसा हुआ है। मौसम विभाग के मुताबिक चोटियों में बर्फबारी के साथ ही अन्य इलाकों में बारिश का दौर अभी जारी रहेगा। पिछले दो दिन से उत्तराखंड में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी है। साथ ही ऊंची चोटियों में बर्फबारी हो रही है। केदारनाथ धाम में तो तीन फीट तक बर्फ गिर चुकी है। वहीं, गंगोत्री, युमनोत्री, हर्षिल, बदरीनाथ धाम, हेमकुंड, गोरसों की पहाड़ियों के साथ ही पिथौरागढ़ की ऊंची चोटियों में हिमपात का दौर जारी है। इससे तापमान में भी गिरावट आने से सर्दी बढ़ गई। वहीं, नैनीताल में गुरुवार की सुबह जोरदार ओवावृष्टि हुई। 

आरके गुप्ता के नीरज क्लीनिक में ड्रग कंट्रोलर का छापा, दो लोग गिरफ्तार

मिर्गी रोग विशेषज्ञ का दावा करने वाले आरके गुप्ता के हरिद्वार रोड स्थित नीरज क्लिनिक में औषधि नियंत्रक टीम की ओर से की गई छापे की कार्रवाई के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नीरज क्लीनिक में दिल्ली और देहरादून औषधि नियंत्रक अधिकारियों की टीम ने तहसीलदार रेखा आर्य के साथ छापे की कार्रवाई की थी। इस दौरान टीम में शामिल केंद्रीय औषधि नियंत्रक गाजियाबाद देवेंद्र नाथ पांडे, औषधि नियंत्रक व लाइसेंस अथॉरिटी गढ़वाल मंडल सुरेंद्र सिंह भंडारी, औषधि नियंत्रक देहरादून नीरज कुमार ने क्लीनिक से काफी मात्रा में एलोपैथिक और आयुर्वेदिक दवाएं बरामद की थी। यह सभी दवाइयां बिना लेबल के मिली थी।

यूपीसी पैंथर्स,  लैपर्ड, जगुआर और टाइगर ने सेमीफाइनल में जगह बनाई

अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में यूपीसी लैपर्ड, जगुआर और टाइगर ने सेमीफाइनल में जगह बना ली। लैपर्ड ने सुपर ओवर में जीत दर्ज कर अंतिम चार का टिकट हासिल किया, जबकि जगुआर और टाइगर बेहतर रनरेट के आधार पर सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे। गुरुवार को मैच के दौरान डीजीपी अनिल रतूड़ी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर शुभकामनाएं दी। इस दौरान एसएसपी देहरादून अरुण मोहन जोशी, एसपी सिटी श्वेता चौबे खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन करने पहुंचे। बता दें कि यूपीसी पैंथर्स पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.