जागरण संवाददाता, विकासनगर: सहसपुर पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी में अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। देहरादून निवासी तीनों आरोपितों के पास से 54 किलो 620 ग्राम गांजा बरामद की गयी। आरोपित रोडवेज बस व ट्रेन से बिहार से मादक पदार्थ मंगाते थे और देहरादून के रिस्पना पुल, रायपुर, पटेनगर, पछवादून के सहसपुर, विकासनगर व फैक्ट्री एरिया सेलाकुई में छात्रों व मजदूर वर्ग को मादक पदार्थ बेचते थे। पुलिस ने गांजा के साथ पकड़े तीनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

180 ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

देहरादून: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सब जोनल यूनिट देहरादून ने 180 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। असिस्टेंट डायरेक्टर एनसीबी देवानंद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति बरेली से हेरोइन की तस्करी कर देहरादून ला रहे हैं। 19 फरवरी को हेरोइन की खेफ देहरादून पहुंचने वाली है। इस पर हरिद्वार रोड स्थित नेपाली फार्म तिराहे से चरन सिंह निवासी बरेली को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें- ड्राई एरिया ऋषिकेश से 46 पेटी शराब पकड़ी, आरोपित गिरफ्तार

महिला ने लगाई फांसी

देहरादून: कैंट कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर ढाई बजे उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला ने भूडग़ांव पंडितवाडी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। मृतका का नाम सीमा देवी है। महिला यहां किराए के मकान में रहती थी। महिला कापति फौज में हवलदार है जो कि इन दिनों छुट्टी पर घर आया है। सीमा घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसने फांसी लगा दी। सीमा का पति जब घर वापस आया तो वह फंदे पर लटक रही थी। पुलिस के अनुसार पड़ोस में रहने वाले व्यक्तियों ने बताया कि महिला कई सालों से तनाव में थी, जिसका उपचार चल रहा था।

यह भी पढ़ें- देहरादून में युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021