Move to Jagran APP

मरीज की जगह एंबुलेंस में लेकर जा रहे थे शराब, बस कर दी यह गलती, देखें वीडियो

देहरादून एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि देर रात पु‍लिस गश्‍त कर रही थी। एक एंबुलेंस तेजी से सायरन बजाते हुए गुजर रही थी। एसएसपी ने बताया क‍ि रात के समय पूरा रोड सुनसान था। ऐसे में जब एंबुलेंस ड्राइवर सायरन बजाते हुए आया तो पुलिस को शक हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarSat, 01 Apr 2023 03:10 PM (IST)
मरीज की जगह एंबुलेंस में लेकर जा रहे थे शराब, बस कर दी यह गलती, देखें वीडियो
illegal Liquor : मरीज की जगह एंबुलेंस में लेकर जा रहे थे शराब, बस कर दी यह गलती

देहरादून, मोहम्‍मद अम्‍मार खान। illegal Liquor अभी तक आपने एंबुलेंस में मरीजों को ले जाते हुए ही देखा होगा। और जब कभी आप देर रात सायरन बजाते हुए तेजी से गुजरती हुई एंबुलेंस देखते हैं तो यकीनन आपको यही ख्‍याल आता है क‍ि एंबुलेंस में कोई मरीज है जिसकी हालत गंभीर है। लेकिन देहरादून में पुलिस ने सायरन बजाकर तेजी से गुजरती हुई एंंबुलेंस को रोका तो उसमें मरीज नहीं बल्‍क‍ि शराब निकली। इतना ही नहीं इन तस्‍करों में एक महिला भी एंबुलेंस में पकड़ी गई, जिसको मरीज बनाकर लेकर जाया जा रहा था।

#UttarakhandPolice ने सभी तस्करों को पकड़ा, वाहन भी किया सीज। #UKPoliceStrikeOnCrime pic.twitter.com/QZy7Fq2Aek— Ammar Khan (@AmmarSageer) April 1, 2023

इस एक गलती की वजह से पकड़े गए 

Liquor Smuggling देहरादून एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि देर रात पु‍लिस गश्‍त कर रही थी। एक एंबुलेंस तेजी से सायरन बजाते हुए गुजर रही थी। एसएसपी ने बताया क‍ि रात के समय पूरा रोड सुनसान था। ऐसे में जब एंबुलेंस ड्राइवर सायरन बजाते हुए आया तो पुलिस को शक हुआ, क्‍योंकि सड़क पर कोई ट्रैफ‍िक नहीं था। फ‍िर सायरन किसके लिए बजाया जा रहा है। जब पुलिस ने एंबुलेंस को रोका तो ड्राइवर बोला एंबुलेंस में महिला मरीज है।

पुलिस ने पीछे जाकर दरवाजा खोलकर देखा तो शराब की पेटियां रखी हुई थीं। इन पेटियों पर एक महिला लेटी हुई थी। इसके साथ एक अन्‍य युवक भी था। एसएसपी दिलीप स‍िंंह कुंवर ने बताया कि यह सभी शराब की तस्‍करी करते हैं। एंबुलेंस में 20 शराब की पेटियां थीं जो ऋषिकेश ले जाई जा रही थीं।उन्‍होंने बताया क‍ि जो महिला पकड़ी गई है।  इसके ऊपर एनडीपीएस और आबकारी अधिनियम के तहत पहले से ही करीब 7 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर कार्रवाई की है।