जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। प्रशासनिक पदों पर पदोन्नति न होने से नाराज उत्तराखंड परिवहन मिनिस्टीरियल कर्मचारी संघ के बैनर तले कर्मचारियों ने सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय परिसर में सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए हवन कराया। उत्तराखंड परिवहन मिनिस्टीरियल कर्मचारी संघ के जिला सचिव विनय राणा ने बताया कि एक सूत्री मांग को लेकर लंबे समय से प्रदर्शन और पिछले पांच दिन से कार्य बहिष्कार जारी है। इस दौरान आश्वासन भी मिला लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि लंबे समय से कर्मी प्रदर्शन और कार्य बहिष्कार कर रहे हैं, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि स्वीकृत 22 पदों में शासन की तरफ से वर्ष 2020 में 14 पदों की संख्या जारी करने के कारण भ्रम की स्थिति बन गई। जिला उपाध्यक्ष जनवीर सिंह रावत ने कहा कि पूर्व में भी आश्वासन के बाद वार्ता के लिए बुलाया गया, लेकिन कोई सुनवाई अब तक नहीं हुई। उन्होंने कहा कि जब तक मांगे पूरी नहीं की जाती तब तक कार्य बहिष्कार जारी रहेगा। इस अवसर पर शाखा अध्यक्ष ऋषिकेश दीपक पांडे, कमल प्रसाद गौड़, विपिन कुमार, बरखा, शेखर सैनी आदि उपस्थित रहे।

प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्त्ताओं को दिए जीत के टिप्स

युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला बूथ कमेटी प्रभारी एडवोकेट संदीप चमोली ने रायपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्त्ताओं को बूथ प्रशिक्षण में जीत के टिप्स दिए। शनिवार को एमडीडीए कालोनी डालनवाला में बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में रायपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ कार्यकर्त्ताओं ने प्रतिभाग किया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के बूथ प्रशिक्षण प्रभारी चंदन राय ने किस प्रकार बूथों को मजबूत करना है, इस पर विचार रखे। इस मौके पर प्रदेश कमेटी की प्रवक्ता आरती रतूड़ी, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र नेगी, ब्लाक अध्यक्ष विजय गुप्ता, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह, प्रदेश प्रवक्ता सूरज सिंह नेगी, पार्षद प्रवीण त्यागी, सत्येंद्र भंडारी, पार्षद अमित भंडारी, पार्षद महेंद्र रावत आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- देहरादून: चिकित्सकों ने पीएमएस की कार्यशैली पर चिकित्सकों ने उठाए सवाल, 29 नवंबर को करेंगे घेराव

Edited By: Raksha Panthri