Move to Jagran APP

दोस्तों संग नहा रहा किशोर यमुना में डूबा, शव बरामद Dehradun News

विकासनगर कोतवाली अंतर्गत हरबर्टपुर से अपने नाना के यहां आया किशोर देवीथला कटापत्थर में यमुना में डूबकर लापता हो गया। काफी मशक्त के बाद उसका शव बरामद कर लिया गया।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 12:04 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 12:04 PM (IST)
दोस्तों संग नहा रहा किशोर यमुना में डूबा, शव बरामद Dehradun News
दोस्तों संग नहा रहा किशोर यमुना में डूबा, शव बरामद Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। विकासनगर कोतवाली अंतर्गत हरबर्टपुर से अपने नाना के यहां आया किशोर देवीथला कटापत्थर में यमुना में डूबकर लापता हो गया। काफी मशक्त के बाद उसका शव बरामद कर लिया गया। 

loksabha election banner

एसएसआइ रामनरेश शर्मा के अनुसार हरबर्टपुर निवासी 17 वर्षीय गोलू उर्फ अनुराग कुछ दिन से अपने नाना के यहां अंबाड़ी आया हुआ है। किशोर अपने नाना के घर से यह कहकर निकला कि वह दोस्तों के साथ देवीथला कटापत्थर में आम के बाग में जा रहा है। जहां जाने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ यमुना में नहाने लगा। 

इसी दौरान वह यमुना के तेज बहाव की चपेट में आ गया। उसे बहते देख दोस्तों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। थोड़ी देकर में किशोर उनकी आंखों से ओझल हो गया। इसके बाद सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया। किशोर का शव जलालिया बैरियर अंबाड़ी के पास यमुना से बरामद कर लिया गया।

गंगनहर में बहकर आए  युवक ने तोड़ा दम

रुड़की में गंगनहर में बहकर आए युवक की कुछ देर बाद ही मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। विधायक प्रदीप बत्रा के कैंप कार्यालय के निकट कुछ लोगों ने एक युवक को गंगनहर में बहते देखा। युवक उस समय तक जीवित था। 

लोगों ने प्रयास कर गंगनहर में बह रहे युवक को बाहर निकाला, लेकिन कुछ ही देर बाद युवक ने दम तोड़ दिया। कोतवाली रुड़की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है। मृतक की पेंट की जेब से एक स्कूटी की चाबी मिली है। पुलिस मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

छत से गिरकर श्रमिक की मौत

ऋषिकेश स्थित रेलवे रोड पर निर्माणाधीन भवन की छत से गिरकर एक श्रमिक की मौत हो गई। रेलवे रोड पर एक निर्माणाधीन भवन के परिसर में एक युवक अचेतावस्था मिला, उसके शरीर पर चोट के निशान थे। 108 आपात सेवा की मदद से युवक को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरी, दो की मौत; दो घायल

मृतक की शिनाख्त विजय कुमार निवासी दिल्ली के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि युवक इस निर्माणाधीन भवन में काम कर रहा था। वह रात को भी यहीं सोता था। संभवत: छत पर सोते समय वह नीचे गिर गया हो। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: पौड़ी के चौबटाखाल में कार के खाई में गिरने से प्रधान सहित दो की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.