Move to Jagran APP

तंत्र क्रिया के बहाने तांत्रिक ने किशोरी से की छेड़छाड़, स्‍वजनों ने की उसकी धुनाई

रुड़की के कलियर क्षेत्र में तंत्र क्रिया के बहाने तांत्रिक द्वारा किशोरी से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इस पर स्‍वजनों ने तां‍त्रिक की धुनाई कर दी। परिजनों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 17 Feb 2022 11:32 AM (IST)Updated: Thu, 17 Feb 2022 11:32 AM (IST)
तंत्र क्रिया के बहाने तांत्रिक ने किशोरी से की छेड़छाड़, स्‍वजनों ने की उसकी धुनाई
कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव में तंत्र क्रिया के बहाने एक तांत्रिक ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की।

संवाद सूत्र, कलियर (रुड़की): कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव में तंत्र क्रिया के बहाने एक तांत्रिक ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की। तांत्रिक को ऐसा करते हुए स्वजन ने देख लिया। इसके बाद आरोपित तांत्रिक की स्वजन ने पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की बेटी मानसिक रूप से अस्वस्थ है। उक्त व्यक्ति ने अपनी बेटी का कई जगह उपचार कराया, लेकिन उसे कोई लाभ नहीं हुआ। इसी बीच कलियर में एक तांत्रिक रोहिताश निवासी निस्तोली जिला गाजियाबाद उप्र का आना-जाना लगा रहता है।

वह दरगाह क्षेत्र में तंत्र क्रिया करता है। किसी ने बताया कि वह अपनी बेटी का इलाज तांत्रिक से करवा ले, कइयों को वह अपनी तंत्र विद्या से ठीक कर चुका है। इस पर स्वजन उसे अपने घर ले गए। यहां तांत्रिक ने स्वजन को तंत्र क्रियाओं के लिए सामग्री लेने भेज दिया। इसके बाद उसने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी बीच एक स्वजन ने आरोपित को ऐसा करते देख लिया और उसने शोर मचा दिया। इसके बाद आरोपित की जमकर धुनाई की गई। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर आरोपित तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- इंटरनेट मीडिया से हुई दोस्ती, नजदीकियां बढ़ीं तो युवती को बुलाया कोचिंग सेंटर; दुष्कर्म के बाद गर्भपात भी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.