देहरादून, जेएनएन। एसजेए में इंटर का छात्र स्कूटी रपटने से गिर गया और बाइक की चपेट में आ गया। हादसे में उसकी मौत हो गई। घटना के शोकस्वरूप सेंट जोसेफ एकेडमी में छुट्टी कर दी गई। 

पुलिस के अनुसार सहर्ष कोटियाल पुत्र सीएस कोटियाल निवासी कुंजापुरी विहार हरिद्वार बाईपास रोड सेंट जोसेफ एकेडमी में 12 वीं का छात्र था। वह स्कूटी से कहीं जा रहा था। इस बीच माता मंदिर रोड में उसकी स्कूटी रपट गई। स्कूटी रपटने से वह सड़क पर गिर गया और सामने से आ रही बाइक की चपेट में आ गया। इससे राहगीरों में खलबली मच गई। 

उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सहर्ष पढ़ने में होनहार था और स्कूल में स्पोर्ट्स टीम का कप्तान था। वहीं हादसे से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। एसओ नेहरू कॉलोनी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि स्कूटी रपटने से सहर्ष सड़क पर गिर गया और बाइक की चपेट में आ गया। हादसे में उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। 

सेंट जोसेफ स्कूल ने की आज की छुट्टी

सेंट जोसेफ स्कूल प्रबंधन ने इंटर के छात्र सहर्ष कोटियाल की मौत पर शोक संवेदना जताई है। स्कूल प्रबंधन ने कंडोलेंस में स्कूल की छुट्टी कर दी है। 

हाईवे पर फिसली बाइक, युवक की मौत

विकासनगर कोतवाली अंतर्गत देहरादून पांवटा हाईवे पर हरबर्टपुर में बाइक फिसलने पर दो युवक गंभीर घायल हो गए। हरबर्टपुर चौकी की पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे घायल की प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत में सुधार न होते देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। गंभीर घायल युवक का देहरादून के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

देर रात बाइक से जतिन (26) पुत्र प्रदीप निवासी नव विहार कॉलोनी देहरादून व अभिषेक पुत्र बृजपाल निवासी आसनबाग हरबर्टपुर की ओर आ रहे थे।  हरबर्टपुर पुलिस चौकी के पास अचानक बाइक अनियंत्रित होकर स्लिप होने पर दोनों रोड पर गिरकर गंभीर घायल हो गए। 

यह भी पढ़ें: ट्रक से कुचलकर साध्वी की मौत, खड़े डंपर से स्कूटी टकराने से ढाबा संचालक की मौत

गंभीर घायल युवकों को रोड पर पड़े देखकर हरबर्टपुर चौकी प्रभारी सत्येंद्र भंडारी ने दोनों को अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने जतिन पुत्र प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। अभिषेक निवासी आसनबाग हरबर्टपुर को हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने जतिन के शव को कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें: दो सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत Dehradun News

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप