Move to Jagran APP

आम आदमी पार्टी का आरोप, कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्‍य सरकार फेल

आम आदमी पार्टी (आप) ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर मुख्यमंत्री को किले में बंद राजा के समान बताया है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 03:05 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 10:24 PM (IST)
आम आदमी पार्टी का आरोप, कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्‍य सरकार फेल
आम आदमी पार्टी का आरोप, कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्‍य सरकार फेल

देहरादून,जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर मुख्यमंत्री को किले में बंद राजा के समान बताया है। आप के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने आरोप लगाया कि कोरोना संक्रमण रोकने में सरकारी पूरी तरह फेल हो चुकी है। ऐसे हालात में जब जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही, उस समय सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खुद को घर में कैद किया है। 

loksabha election banner

शनिवार को जारी प्रेस बयान में कलेर ने सरकार को संवेदनहीन बताते हुए कहा कि रोजाना प्रदेश में कोरोना संक्रमण के करीब एक हजार मामले सामने आ रहे हैं और राज्य सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। कलेर का आरोप है कि क्वारंटाइन सेंटरों में शराब पी जा रही है और दूसरी तरफ मरीज बासी व दुर्गंधयुक्त खाने से परेशान हैं। राज्य सरकार की नीति के चलते हालात यहां तक हो गए हैं कि परेशान आमजन को यह बताने वाला भी कोई नहीं कि यदि उन्हें कोई दिक्कत है तो वे कहां जाएं। कलेर ने आरोप लगाया है कि आपदा के जिस दौर में जनहित व जान की कीमत से सरोकार होना चाहिए उस दौर में भी राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं का अभाव है। हालात इस कदर बिगड़ चुके हैं कि यदि किसी को खुद को कोरोना के लक्षण दिखते हैं तो वह अस्पताल जाने और टेस्ट करवाने से डर रहा है। जो सरकार जनता के दिल व दिमाग से डर नहीं निकाल पाई उसके लिए शर्म की बात है। यह स्थिति उस समय है जब स्वास्थ्य महकमा मुख्यमंत्री के अधीन है। 

यह भी पढ़ें: PM के उत्तराखंड प्रेम को देख कांग्रेस ने बदली रणनीति, हरीश रणनीतिकार तो देवेंद्र लगाएंगे नैया पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.