Move to Jagran APP

Dehradun Crime: शराब पीकर रात को हुड़दंग मचाने वालों के वाहन होंगे सीज, एसएसपी ने थानाध्यक्षों को चेकिंग करने के दिए निर्देश

रात के समय शराब पीकर हुड़दंग मचाने के मामलों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने गंभीरता से लिया है। उन्‍होंने कहा क‍ि यदि कोई भी वाहन चालक शराब पीकर हुड़दंग मचाते हुए मिले तो तुरंत कार्रवाई करें।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sat, 30 Jul 2022 10:12 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2022 10:12 PM (IST)
Dehradun Crime: शराब पीकर रात को हुड़दंग मचाने वालों के वाहन होंगे सीज, एसएसपी ने थानाध्यक्षों को चेकिंग करने के दिए निर्देश
रात में शराब पीकर हुड़दंग मचाने के मामलों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने गंभीरता से लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: रात के समय शराब पीकर हुड़दंग मचाने के मामलों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने ऐसे लोग के वाहन सीज करने और लाइसेंस निरस्त करने के निर्देश थानाध्यक्षों को दिए हैं। साथ ही थानाध्यक्षों को निर्देशित किया है कि रात के समय नगर में भ्रमण करें। खासकर राजपुर, आइएसबीटी, पटेलनगर और सहस्रधारा रोड पर चेकिंग करें। यदि कोई वाहन चालक शराब पीकर हुड़दंग मचाते हुए मिले तो तुरंत कार्रवाई करें।

loksabha election banner

मकान मालिक सिर्फ किराया लेने तक ही सीमित न रहें

गेस्ट हाउस में रहने वाले युवक-युवतियों की ओर से रात के समय शोर मचाने और लड़ाई झगड़े के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एसएसपी ने कहा कि मकान मालिक सिर्फ किराया लेने तक ही सीमित न रहें। वह अपने किरायेदारों का ध्यान भी रखें। पीजी हास्टल के संचालकों के साथ सप्ताह में एकबार थानाध्यक्ष बैठक कर उचित दिशा निर्देश दें।

होटल व बार संचालकों पर भी कसेगा शिकंजा

एसएसपी ने 11 बजे के बाद होटल व बार में शराब पिलाने वाले संचालकों के खिलाफ भी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि हर थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में पड़ने वाले बार व होटलों को चेक करें। यदि किसी होटल या बार में रात 11 बजे के बाद कोई शराब पीता हुआ दिखाई देता है तो कार्रवाई करें।

Haridwar News: हरिद्वार में ज्‍वेलरी शाप से एक क्‍व‍िंटल की तिजोरी उखाड़ ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

अपने क्षेत्र में रात्रि चेकिंग बढ़ाएं थानाध्यक्ष

शुक्रवार रात को सभी थानाध्यक्षों के साथ गोष्ठी करते हुए एसएसपी ने कहा कि कांवड़ से लगभग पूरा फोर्स वापस आ चुका है। ऐसे में रात्रि चेकिंग में कोई कोताही न बरती जाए। आने वाले दिनों में वह खुद चेकिंग करेंगे। अनुपस्थित पाए गए पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

UKSSSC Paper Leak Case: आरोपित जयजीत के घर से मिले मोबाइल फोन व 10 लाख रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.