जागरण संवाददाता, ऋषिकेश:

सोमेश्वर नगर वार्ड 21 में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान कमलेश्वर महादेव मंदिर के टीन शेड के लिए विधायक निधि से छह लाख, चामुंडा मंदिर के टीन सेड निर्माण के लिए के एक लाख रुपये विधायक निधि से देने की घोषणा की ।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्येक वार्ड एवं प्रत्येक ग्राम पंचायत में विकास की विभिन्न योजनाएं संचालित हो रही है। उन्होंने कहा है कि समस्त योजनाओं को समय पर पूरा करने और गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। सोमेश्वर नगर की पार्षद राधा रमोला ने विधानसभा अध्यक्ष से आग्रह किया किम वह विकास के कार्यों के लिए नगर निगम क्षेत्र में भी धनराशि उपलब्ध करवाएं। इस अवसर पर सोमेश्वर नगर समिति के अध्यक्ष मुरारी सिंह राणा , सचिव दिलीप सिंह बिष्ट, मंडल महामंत्री सुमित पंवार, पार्षद राधा रमोला, पूरन सिंह पवार, मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की प्रदेश संयोजिका सरोज डिमरी, प्यारेलाल जुगलान आदि उपस्थित थे। , महिला मोर्चा के मंडल अध्यक्ष उषा जोशी, मीना रावत, बीना देवी, सुनील साहू, अरुण शर्मा, चैत सिंह नेगी, मान सिंह वर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप धस्माना उपस्थित थे।

--------------

जन आशीर्वाद रैली 18 को

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत 18 सितंबर को जन आशीर्वाद रैली का आयोजन किया जाएगा। जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ,क्षेत्रीय विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक मौजूद रहेंगे।

Edited By: Jagran