ऋषिकेश, जेएनएन। ऋषिकेश निवासी शिवानी ढींगरा लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर नजर आई। शिवानी ने इस शो में पहला पड़ाव पार कर दिया है और दूसरे पड़ाव में शिवानी दो लाइफ लाइन इस्तेमाल कर चुकी हैं। वह 80 हजार रुपये जीत चुकी हैं।

सोमवार को रात्रि नौ बजे से सोनी एंटरटेनमेंट पर जैसे ही कौन बनेगा करोड़पति का शो शुरू हुआ इस शो के दर्शक दिल थाम कर बैठ गए। शो में फॉस्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में पूछे गए सवाल का जवाब महज पांच सेकेंड में देकर ऋषिकेश निवासी शिवानी ढींगरा को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। शिवानी ढींगरा ने पहले पड़ाव में ही लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया। 

शिवानी एक लाख 60 हजार के सवाल का सामना करती इससे पहले ही हूटर बज जाता है। इस एपिसोड में शिवानी अपनी समस्याओं की एक लिस्ट बिग बी को देती है, जिसके बाद अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया देते हैं कि शो के दौरान मुझे लगा था कि मुझे केवल शो को होस्ट करना होगा, पर मुझे पता नहीं था कि यहां मुझे एक मैरिज काउंसलर की भूमिका भी निभानी पड़ेगी। 

बिग बी अमिताभ बच्चन लिस्ट में लिखी शिकायतों को पढ़ते हैं, जिनमें शिवानी आरोप लगाती है कि घर में आने के बाद या तो उनके पति फोन पर रहते हैं या दोस्तों के साथ चले जाते हैं। अमिताभ की शिकायत पढ़ते ही महिला के पति समेत मौजूद दर्शक ठहाका लगाकर हंसने लगते हैं। 

शिवानी यह भी शिकायत करती हैं कि उनके पति दो या तीन सब्जियां ही खाते हैं। जिस पर अमिताभ, शिवानी के पति से पूछते हैं कि आप कौन सी सब्जियां खाते हैं। जवाब सुनकर अमिताभ अपनी हंसी नहीं रोक पाते और कहते हैं कि भाई साहब हम दोनों की बातें काफी मिलती-जुलती हैं और मैं भी आपकी तरह केवल गोभी और भिंडी ही खाता हूं। 

यह भी पढ़ें: देहरादून के नॉटी ब्वॉय आकाश थापा का मुंबई में छाया जादू, हासिल किया ये मुकाम

कार्यक्रम में शिवानी ढींगरा 80 हजार रुपये जीत चुकी थी। वह अब तक आठ सवालों के सही जवाब दे चुकी हैं। बता दें कि शिवानी ढींगरा ऋषिकेश की ही रहने वाली हैं। शिवानी की शिक्षा दीक्षा इंटरमीडिएट तक ओंकारानंद स्कूल में हुई। जिसके बाद उन्होंने राजकीय महाविद्यालय ऋषिकेश से स्नातक किया। पढ़ाई-लिखाई में होशियार रही शिवानी ढींगरा ने दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में अच्छे पद पर काम भी किया। शिवानी के पति जितिन ढींगरा ऋषिकेश में देहरादून मार्ग स्थित बंधन बैंक में बैंक मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं।

यह भी पढ़ें: कबीर बेदी बोले, उत्तराखंड में फिल्मों के लिए है अच्छी लोकेशन 

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप