देहरादून, [जेएनएन]: अभिनेता शाहिद कपूर व श्रद्धा कपूर देहरादून में शूटिंग पर हैं। इस दौरान शहर की नामी हस्तियां एवं परिचितों का शाहिद-श्रद्धा से मिलने-मिलाने का दौर भी चलता रहा। लेकिन, अब शाहिद और श्रद्धा ने किसी से भी मिलने के लिए साफ इंकार कर दिया है। व्यस्त शूटिंग शिड्यूल और ऊपर से मुलाकातों के दौर के कारण कलाकारों को आराम का भी समय नहीं मिल पा रहा है। इसलिए उन्होंने यह निर्णय लिया है। 

दरअसल, इन दिनों 'बत्ती गुल, मीटर चालू' फिल्म की शूटिंग टिहरी, ऋषिकेश के बाद देहरादून में चल रही है। इस दौरान शाहिद-श्रद्धा से मिलने वालों की सैकड़ों सिफारिशें आ रही हैं। इसमें प्रभावशाली लोग भी शामिल हैं। इसलिए कई बार यूनिट इंजार्च को शाहिद-श्रद्धा से मुलाकात कराने को बाध्य होना पड़ता है। 

अब दोनों कलाकारों ने किसी से भी मिलने से इंकार कर दिया है। क्योंकि आराम न मिलने के शूटिंग के दौरान में दोनों कलाकारों के चेहरों में तनाव साफ दिखने को मिल रहा है। 

मसूरी रोड पर चली शूटिंग

मसूरी रोड स्थित एक गार्डन में शूटिंग की गई। शाहिद-श्रद्धा ने करीब चार घंटे तक शूट किया। शूटिंग के दौरान सैकड़ों की संख्या में प्रशंसक जुटे रहे। हालांकि शूटिंग के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। किसी को भी शाहिद-श्रद्धा के करीब जाने नहीं दिया गया।

यह भी पढ़ें: शाहिद और श्रद्धा कपूर की एक झलक को बेताब दिखे लोग

यह भी पढ़ें: अभिनेता कार्तिक आर्यन बोले, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बदल दी मेरी लाइफ

यह भी पढ़ें: रजनीकांत बोले, बिग बी की सलामती के लिए करूंगा ईश्वर से प्रार्थना

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप