देहरादून, [जेएनएन]: देहरादून के वसंत विहार में 'बत्ती गुल, मीटर चालू' फिल्म की शूटिंग की गई। इस दौरान शूटिंग के लिए पहुंचे शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की एक झलक पाने को प्रशंसक बेताब दिखे। करीब तीन घंटे शूटिंग के बाद फिल्म की टीम वापस लौट गई।

जैसे ही लोगों को शूटिंग की लोकेशन और समय पता चला, भीड़ जुटनी शुरू हो गई। फिल्म की शूटिंग करीब तीन घंटे तक चली। प्रशंसकों ने शाहिद और श्रद्धा से मिलने के लिए घंटों इंतजार किया, लेकिन वो किसी से मिले बिना ही लौट गए। इससे प्रशंसक मायूस नजर आए। हालांकि शाहिद ने हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिनंदन जरूर किया।

कई बार हुई नोक-झोंक 

शूटिंग स्थल के चारों ओर हजारों की संख्या में शाहिद-श्रद्धा के प्रशंसकों का जमावड़ा लग गया। हर कोई शाहिद-श्रद्धा की एक झलक पाने को बेताब था। इस दौरान कई युवाओं ने बेकाबू होकर सुरक्षा घेरे को तोड़ने का प्रयास किया। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने बलपूर्वक उन्हें खदेड़ कर बाहर किया।

मीरा, मीशा के साथ पहुंचे शाहिद

मुंबई से देहरादून शूटिंग के लिए लौटे शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा व बेटी मीशा को भी साथ लाए हैं। बता दें कि टिहरी में शूटिंग के दौरान शाहिद को बेटी की याद आई थी और वो तय समय से पहले ही मुंबई रवाना हो गए थे। इसके अलावा शाहिद अपनी पत्नी-बेटी को देहरादून भी घुमाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: अभिनेता कार्तिक आर्यन बोले, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बदल दी मेरी लाइफ

यह भी पढ़ें: रजनीकांत बोले, बिग बी की सलामती के लिए करूंगा ईश्वर से प्रार्थना

यह भी पढ़ें: बिग-बी की सलामती को रजनीकांत ने मांगी दुआ, संतो को परोसा भोजन 

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप