Move to Jagran APP

छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोपित सीनियर छात्र गिरफ्तार Dehradun News

प्रेमनगर के एक शैक्षणिक संस्थान में पढ़ रही विधि स्नातक की छात्रा को नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोपित सीनियर छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 01:48 PM (IST)
छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोपित सीनियर छात्र गिरफ्तार Dehradun News
छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोपित सीनियर छात्र गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। प्रेमनगर के एक शैक्षणिक संस्थान में पढ़ रही विधि स्नातक की छात्रा को नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोपित सीनियर छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराने के साथ बयान भी दर्ज किया।  

loksabha election banner

बता दें कि राजस्थान की एक छात्रा ने डेढ़ महीने पहले ही प्रेमनगर के एक शैक्षणिक संस्थान में विधि स्नातक प्रथम वर्ष में दाखिला लिया था। वह यहां प्रेमनगर के एक हॉस्टल में रहती थी। यहां राजस्थान की रहने वाली एक और युवती विधि तृतीय वर्ष की छात्रा है। 

पीड़िता और इस छात्रा की मां के बीच अच्छी जान-पहचान है। पीड़िता यहां आने के बाद इसी सीनियर छात्रा के पास पढ़ाई को आने-जाने लगी। एक रोज उसने सहेली को बताया कि घर-परिवार से दूर होने की वजह से उसका मन नहीं लग रहा है। इस पर उसने कहीं घूमने चलने की बात कही। 

सहेली ने अपने दोस्त और क्लासमेट आकाश पुत्र संजीव अग्रवाल निवासी बुलंदशहर व अमोघ पुत्र विष्णु मिश्र को बताया कि उसकी सहेली यहां ऊब रही है और घूमना-फिरना चाहती है। इस पर आकाश (21) अपने दोस्त अमोघ (21) के साथ पीडि़ता के हॉस्टल पहुंचा और वहां से आकाश सभी को लेकर घूमा-फिरा और रात में पौंधा स्थित अपने किराये के फ्लैट पर आ गया। 

सोमवार की रात फ्लैट पर सभी ने साथ मिलकर डिनर किया और उसके बाद सभी वहीं, फ्लैट में ही रुक गए। पीडि़ता का आरोप है कि खाने के दौरान उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद वह बेसुध हो गई। मंगलवार भोर में नींद खुली तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। 

उसे लगा कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। पीड़िता पैदल ही अपने हॉस्टल को निकल गई। हॉस्टल आने के बाद मंगलवार को पीड़िता ने मां को फोन से इस बारे में बताया। बुधवार को उसकी मां देहरादून पहुंची और बेटी को लेकर प्रेमनगर थाने आईं। यहां उन्होंने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। 

यह भी पढ़ें: लॉ की छात्रा को नशीला पदार्थ खिलालकर सीनियर ने किया दुष्कर्म Dehradun News

पुलिस ने मामले में आकाश पर दुष्कर्म और पीडि़ता की सहेली व दूसरे छात्र अमोघ पर पीड़िता को बहला-फुसला कर आकाश के फ्लैट पर ले जाने के आरोप में पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि छात्रा का मेडिकल करा लिया गया है। पुलिस के समक्ष उसने बयान भी दर्ज करा दिए हैं। अब तक प्रकाश में आए साक्ष्यों के आधार पर आकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: युवती से शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.